scriptयेडियूरप्पा ने दी बागियों को निष्कासन की चेतावनी, कही ये बात | Karnataka BJP News: Chief Minister Yeddyurappa warn Rebel Party Member | Patrika News

येडियूरप्पा ने दी बागियों को निष्कासन की चेतावनी, कही ये बात

locationबैंगलोरPublished: Nov 18, 2019 05:53:27 pm

Submitted by:

Saurabh Tiwari

Karnataka BJP News : बागी उम्मीदवरों को नामांकन पत्र वापस लेकर पार्टी को अधिकृत प्रत्याशी के पक्ष में काम करने को कहा है (Yeddyurappa News)

येडियूरप्पा ने दी बागियों को निष्कासन की चेतावनी, कही ये बात

येडियूरप्पा ने दी बागियों को निष्कासन की चेतावनी, कही ये बात

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने पार्टी के बागी उम्मीदवरों को नामांकन पत्र वापस लेकर पार्टी को अधिकृत प्रत्याशी के पक्ष में काम करने को कहा है। साथ में चेतावनी दी है कि नामांकन पत्र वापस नहीं लेने वाले नेताओं को पार्टी से निष्कासित कर दिया जाएगा। (Yeddyurappa News)
मुख्यमंत्री ने रविवार को डालर्स कालोनी स्थित निवास पर संवाददाताओं से कहा कि होसकोटे से पार्टी के उम्मीदवार एमटीबी नागराज के खिलाफ बागी उम्मीदवार शरत बच्चेगौड़ा ने नाम वापस नहीं लिया तो उनको पार्टी से बर्खास्त किया जाएगा।
मुख्यमंत्री ने शरत को चेतावनी दी कि यदि पार्टी के निर्देश नहीं माने तो उन्हें कर्नाटक आवास बोर्ड के चेयरमैन पद पर नियुक्त करने के प्रस्ताव को भी वापस ले लिया जाएगा। मुख्यमंत्री ने कहा कि होसकोटे में एमटीबी नागराज के सोमवार को नामांकन पत्र भरने के दौरान वे स्वयं उपस्थित रहेंगे। पार्टी के सभी 15 उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे।
येडियूरप्पा ने अयोग्य विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने के अपने बयान का समर्थन करते हुए कांग्रेस नेताओं के चुनाव आयोग से शिकायत करने की आलोचना की। उन्होंने कहा कि इस शिकायत की कोई कीमत नहीं है और सिद्धरामय्या एंड कंपनी के पास इस तरह की शिकायतें करने के अलावा दूसरा काम ही क्या है। उन्होंने कहा कि अयोग्य विधायकों को मंत्रिमंडल में शामिल करने के अपने वादे पर वे कायम हैं, क्योंकि उनके बलबूते पर ही भाजपा सत्ता में आ सकी है। (Karnataka BJP News)
बागी बने मुसीबत
अयोग्य विधायकों को टिकट मिलने से नाखुश अनेक भाजपा नेताओं ने बागी के तौर पर चुनाव लडऩे की धमकी दी है। भाजपा को हिरेकेरूर, विजयनगर, महालक्ष्मी लेआउट, यशवंतपुर, कागवाड़ तथा अथणी विधानसभा क्षेत्रों में बागियों से चुनौती मिल रही है। पार्टी के वरिष्ठ नेता बागियों को मनाने के प्रयास कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो