scriptकर्नाटक : पुलिस चेकिंग की फोटो ले सकते हैं | Karnataka : can take photo of police checking | Patrika News

कर्नाटक : पुलिस चेकिंग की फोटो ले सकते हैं

locationबैंगलोरPublished: May 09, 2021 09:01:28 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

– नगर पुलिस आयुक्त बोले- सख्ती से होगा संपूर्ण लॉकडाउन का पालन, उल्लंघन पर कार्रवाई

कर्नाटक : पुलिस चेकिंग की फोटो ले सकते हैं

बेंगलूरु. नगर पुलिस आयुक्त कमल पंत ने कहा कि सोमवार से लॉकडाउन के नियमों का सख्ती से पालन होगा वरना पुलिस को मजबूर होकर लाठियां भांजनी पड़ सकती हैं।

उन्होंने शनिवार को केआर मार्केट, हडसन सर्कल, टाउन हॉल तथा अन्य प्रमुख जंक्शन पर वाहन रोके और लोगों से बाहर आने का कारण पूछा। उचित जवाब नहीं देने या झूठ बोलने वालों के वाहन जब्त करने का आदेश दिया। उन्होंने लाठियों का भी इस्तेमाल करने का आदेश दिया।

पुलिस आयुक्त ने कहा कि सोमवार से बेवजह घर से निकलने पर कार्रवई होगी और गिरफ्तार भी किया जाएगा। वाहनों का इस्तेमाल करने पर जब्त किया जाएगा। लोग खरीदारी के लिए घर के पास की दुकानों पर ही जाएं। अन्य इलाकों में जाने पर पाबंदी लगाई गई है।

उन्होंने कहा कि सोमवार से बैरिकेड लगाकर सभी वाहनों की तलाशी होगी। बेवजह घूमने वालों के वाहन जब्त करने के अलावा एसडीएमए के तहत मामले दर्ज किए जाएंगे।

आइएएस अधिकारी ने दर्ज कराई शिकायत

बेंगलूरु. भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी वी. यशंवत ने शनिवार को पुलिस में दुव्र्यवहार को लेकर शिकायत दर्ज कराई। पिछले महीने बोम्मनहल्ली वार रुम के दौरे के दौरान कथित तौर पर विधायक सतीश रेड्डी ने यशवंत से दुव्र्यवहार किया था। मामले सामने आने के बाद आइएएस अधिकारियों के संघ ने भी सरकार से कार्रवाई की मांग की थी। विपक्षी दलों ने भी रेड्डी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो