scriptKarnataka: Car driver was drunk, nap took seven lives | कर्नाटक: नशे में था कार चालक, झपकी ने ले ली सात लोगों की जान | Patrika News

कर्नाटक: नशे में था कार चालक, झपकी ने ले ली सात लोगों की जान

  • मकर संक्रांति के लिए जा रहे थे गांव

बैंगलोर

Published: January 14, 2022 06:39:38 pm

बेंगलूरु. कर्नाटक के दावणगेरे जिले में शुक्रवार को मकर संक्रांति पर एक भीषण दुर्घटना में सात लोगों की मौत (Seven persons were killed ) हो गई। मृतक बेंगलूरु से अपने पैतृक गांव मकर संक्रांति मनाने जा रहे थे। रास्ते कार के डिवाइडर से टकरा गई। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जाता है कि दुर्घटना का कारण यह था कि कार चालक नशे में था और उसे झपकी आ गई थी जिसके कारण उसने नियंत्रण खो दिया और कार मार्ग विभाजक से टकरा गई। इनमें से छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया कि दुर्घटना जालूर तालुक के कनानाकट्टे गांव के पास हुई।
दुर्घटनास्थल पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सीबी ऋष्यंत के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग 13 पर कनानाकट्टे टोल गेट के पास कार अनियंत्रित होकर पलट गई। उस समय कार चालक नशे में था और उसे झपकी आ गई थी।
accident2.jpg
मृतकों की पहचान मल्लनगौड़ा (22), संतोष (21), संजीव (20), जयभीम (18), रघु (23), सिद्धेश (20) और वेदमूर्ति (18) के रूप में हुई है।

मृतकों में चार यादगीर जिले के शाहपुर तालुक के थे, जबकि दो अन्य विजयनगर जिले के कुदलीगी तालुक के थे। सातवां मृतक विजयपुर जिले के तालिकोटी का रहने वाला था।
मृतकों के शवों को जगलुर के सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है।
पुलिस ने कहा कि कार में सवार लोग मकर संक्राति मनाने के लिए बेंगलूरु से अपने घर जा रहे थे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.