scriptसीइटी परीक्षा स्थगित | Karnataka CET Postponed Due To Corona Virus Threat | Patrika News

सीइटी परीक्षा स्थगित

locationबैंगलोरPublished: Mar 31, 2020 10:23:39 am

Submitted by:

Nikhil Kumar

कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (केइए) ने सामान्य प्रवेश परीक्षा (सीइटी) स्थगित कर दी है। 22 अप्रेल से परीक्षा शुरू होनी थी।

kcet

HPBOSE Himachal Pradesh TET admit card 2020

बेंगलूरु. कर्नाटक परीक्षा प्राधिकरण (karnataka examination authority – केइए) ने सामान्य प्रवेश परीक्षा (CET – सीइटी) स्थगित कर दी है। 22 अप्रेल से परीक्षा शुरू होनी थी। लेकिन नोवल कोरोना वायरस के खतरों के कारण इसे स्थगित कर दिया गया। केइए नई तिथि की घोषण अपने वेबसाइट पर करेगा।


14 तक कक्षाएं स्थगित

बेंगलूरु. नोवल कोरोना वायरस के प्रसार संबंधित खतरों को देखते हुए बेंगलूर विश्वविद्यालय (बीयू) ने शैक्षणिक व गैर शैक्षणिक कर्मचारियों की छुट्टियां 14 अप्रेल तक बढ़ा दी है। इसके साथ कक्षाओं को भी स्थगित रखा गया है। बीयू के कुलपति प्रो. के. आर. वेणुगोपाल ने बताया कि अगले आदेश तक कक्षाएं स्थगित रहेंगी।


21 नमूनों में से 18 की रिपोर्ट निगेटिव
बेलगावी. जिला आयुक्त एस. बी. बोम्मनहल्ली ने सोमवार को बताया कि जांच के लिए भेजे गए 21 नमूनों में से 18 की रिपोर्ट निगेटिव आई है। शेष की रिपोर्ट आनी है। उन्होंने लोगों से नहीं घबराने की अपील की और कहा कि कोरोना वायरस के प्रसार को रोकने के लिए हर संभव कमद उठाए गए हैं। गोवा व महाराष्ट्र की सीमा वाले क्षेत्रों को सील कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन से दूध, सब्जी, पेट्रोल पंप, दवा और फल आदि आवश्यक सामानों की संवाएं प्रभावित नहीं होंगी। कृषि उपज मंडी समिति के अधिकारियों के साथ हुई बैठक में लोगों के घरों तक सब्जियां पहुंचाने की बात पर सहमति बनी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो