कर्नाटक के मुख्यमंत्री येडियूरप्पा स्वस्थ, अस्पताल से मिली छुट्टी

  • 16 अप्रेल को हुए थे भर्ती

By: Santosh kumar Pandey

Published: 22 Apr 2021, 05:33 PM IST

बेंगलूरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा (Karnataka Chief Minister B.S. Yediyurappa) को गुरुवार को स्वस्थ होकर घर लौटे। कोविड-१९संक्रमित होने के बाद उन्हें 16 अप्रेल को मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उपचुनावों के लिए प्रचार अभियान के दौरान उन्होंने बुखार, थकान जैसे लक्षण विकसित किए थे, और शुरुआत में उन्हें एमएस रामय्या अस्पताल में चेकअप के लिए ले जाया गया था। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद उन्हें शहर के मणिपाल अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया था।

78 वर्षीय येडियूरप्पा ने इससे पहले सितंबर 2020 में कोविड-19 संक्रमित हुए थे। उन्हें हाल ही में कोविड के टीके की पहली खुराक दी गई थी।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद येडियूरप्पा ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर का राज्य में प्रकोप बढ़ता जा रहा है। ऐसे में मास्क लगाने, सेनिटाइजर का इस्तेमाल करने और सामाजिक दूरी का पालन करने के अलावा कोई रास्ता नहीं है। रात्रि कफ्र्यू और सप्ताहंात कफ्र्यू लगाने को भी जरूरी बताया।

आवश्यक कदम उठाने के निर्देश

उन्होंने कहा कि उन्होंने मंत्रियों को अपने-अपने जिलों में जाने और कोविड-१९ को नियंत्रित करने के लिए आवश्यक कदम उठाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने कहा कि मैं पिछले चार दिनों से मुख्य सचिव पी. रवि कुमार और कानून मंत्री बसवराज बोम्मई के संपर्क में था। हम पूरे राज्य में कड़े नियंत्रण उपायों को लागू करने पर चर्चा करेंगे।

COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned