scriptkarnataka : Drugs worth Rs 38.5 crore seized | कर्नाटक : 38.5 करोड़ रुपए के मादक पदार्थ बरामद | Patrika News

कर्नाटक : 38.5 करोड़ रुपए के मादक पदार्थ बरामद

  • गोविंदपुर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर 37 करोड़ रुपए के विभिन्न प्रकार के मादक पदार्थ जब्त किए

बैंगलोर

Published: April 09, 2022 12:45:42 pm

बेंगलूरु. नगर पुलिस ने मादक पदार्थों के कारोबार में लिप्त दो गिरोहों का भंड़ाफोड़ कर करीब 38.5 करोड़ रुपए के मादक पदार्थ बरामद किए। पुलिस ने दोनों मामलों में छह आरोपियों को गिरफ्तार किया। एक गिरोह से पुलिस ने 37 करोड़ रुपए मूल्य का सिंथेटिक ड्रग्स जब्त किया जबकि दूसरे गिरोह से 1.45 करोड़ रुपए का गांजा बरामद हुआ। दोनों मामले एक ही थाना क्षेत्र के हैं।

कर्नाटक : 38.5 करोड़ रुपए के मादक पदार्थ बरामद

गोविंदपुर पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार कर 37 करोड़ रुपए के विभिन्न प्रकार के मादक पदार्थ जब्त किए।

पुलिस को सूचना मिली कि एचबीआर ले आउट में वन विभाग के दफ्तर के पीछे तीन लोग मादक पदार्थ बेच रहे हैं। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महाराष्ट्र के भानु गुप्ता (24), तमिलनाडु के अन्द्रान गोम्स (59) और राजेश (35) को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस को उनके कब्जे से भारी मात्रा में कई मादक पदार्थ मिले। आरोपियों के खिलाफ एनपीडीएस अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

1.45 करोड़ का गांजा बरामद
एक अन्य मामले में इसी थाने की पुलिस ने ओडिशा के तीन लोगों को गिरफ्तार कर 1.45 करोड़ रुपए का 290 किलो ग्राम गांजा जब्त किया।
पुुलिस के अनुसार ओडिशा के समराकर (22), रमेश केमुन्दी (25) और मंगल एस. (20) को नागवार के शमशान घाट के पास गांजा बेचने की योजना बनाते समय गिरफ्तार किया। तीनों शहर के बाहरी इलाकों में घूम कर गांजा बेचते थे। आरोपियों ने गांजा छिपाकर रखने के लिए किराए का मकान ले रखा था। वे ओडिशा से गांजा लाते थे।

महंगाई के खिलाफ जद-एस का विरोध प्रदर्शन
बेंगलूरु. महंगाई के खिलाफ शुक्रवार को जद-एस से फ्रीडम पार्क में विरोध प्रदर्शन किया और शीघ्र सभी चीजों की कीमत कम करने का आग्रह किया। पूर्व मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने कहा कि हर दिन महंगाई बढऩे के बावजूद प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी खामोश हैं। महंगाई के कारण आम लोगों का जीवन कठिन हो गया है। लोगों को समझ में नहीं आ रहा कि वह आगे क्या करें। एक तरफ बेरोजगारी तो दूसरी तरफ महंगाई है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार पेट्रोल-डीजल की कीमतें नियंत्रण में रखने में विफल रही है और हर दिन आम लोगों पर बोझ डालकर मनमानी कर रही है। केन्द्र सरकार से लोगों को केवल झूठे आश्वासनों के अलावा कुछ नहीं मिला।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: 14 ओवर के बाद आरसीबी 3 विकेट के नुकसान पर 111 रनपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.