कर्नाटक : पांच आरोपी गिरफ्तार, 30 लाख रुपए के ड्रग्स जब्त

  • पुलिस थाने में मामला दर्ज

By: Nikhil Kumar

Published: 11 Jun 2021, 10:04 PM IST

बेंगलूरु. केन्द्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) अधिकारियों ने ड्रग्स मामले में अन्य पांच लोगों को गिरफ्तार करीब 30 लाख रुपए के मादक पदार्थ जब्त किए। पुलिस ने बयान अंसारी (26), अर्नाल्ड पास्कल डिसूजा (27), अनिरुद्ध वेंकटाचलम (23), कनिष्क रेड्डी (23) और संतोष (28) को गिरफ्तार किया है।

जांच से पता चला है कि आरोपी डार्क वेब नशे का सामान खरीदते थे। इस मामले में पहले छह आरोपियों को कन्नामंगला गांव में छापा मार कर पकड़ा गया था। कडुगोडी पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया था।

पुलिस निरीक्षक के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

मैसूरु. मंडी पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक नारायण स्वामी के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस आयुक्त चंद्रगुप्त के आदेश पर विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। अप्रेल में मैसूरु विश्वविद्यालय की परीक्षाएं हो रही थीं। 15 अप्रेल को बीएससी रसायन शास्त्र विषय की परीक्षा थी। परीक्षा के बाद शहर के बी.एन.रोड स्थित एक लॉज में कुछ छात्र फिर से पर्चे लिख रहे थे।

पुलिस निरीक्षक नारायण स्वामी ने लॉज पर छापा मार कर राकेश, चंदन, चेतन, अरुण समेत कुछ छात्रों और लॉज मालिक को हिरासत में लिया था। लेकिन उसने सभी को रिश्वत लेकर छोड़ दिया और कोई मामला दर्ज नहीं किया था।

नारायण स्वामी ने सोमसुंदर नामक व्यक्ति की शिकायत पर छापा मारा था। बाद में सोम सुंदर ने पुलिस आयुक्त चंद्रगुप्त से मामले की शिकायत कर दी। चंद्रगुप्त ने जांच के साथ ही नारायण स्वामी पर मामला दर्ज करने के आदेश भी दिए।

Nikhil Kumar Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned