कर्नाटक के गृहमंत्री बसवराज बोम्मई कोरोना पॉजिटिव

खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री के गोपालय्या भी पॉजिटिव

By: Santosh kumar Pandey

Published: 16 Sep 2020, 03:59 PM IST

बेंगलूरु. गृहमंत्री बसवराज बोम्मई (Karnataka’s Home Minister Basavaraj Bommai) और खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति मंत्री के गोपालय्या में कोविड-19 संक्रमण की पुष्टि हुई है। बोम्मई घर में ही पृथकवास में हैं जबकि गोपालय्या को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बोम्मई ने बताया कि उनके घर में काम करनेवाले एक लड़के के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उन्होंने जांच करवाई। उन्होंने कहा कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद उनमें कोई लक्षण नहीं हैं और वे स्वस्थ हैं। घर पर ही पृथकवास में हैं।

उन्होंने हाल ही सम्पर्क में आए लोगों से एहतियात बरतने और जांच करवाने का अनुरोध किया।

नहीं जा सकेंगे दिल्ली
मालूम हो कि बोम्मई मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा के साथ दिल्ली की यात्रा करनेवाले थे लेकिन अब वे नहीं जा सकेंगे।
गोपालय्या ने कहा कि चिकित्सकों के कहने पर वे अस्पताल में भर्ती हुए हैं। उन्होंने भी सम्पर्क में आए लोगों से एहतियात बरतने और जांच करवाने का अनुरोध किया है।

बता दें कि कर्नाटक में मंगलवार को पिछले चौबीस घंटे में कोरोना संक्रमण के 7576 नए मामलों की पुष्टि हुई है। वहीं स्वस्थ होकर घर लौटने वालों की संख्या 8865 रही। बेंगलूरु में चौबीस घंटे में कोरोना के 3084 नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार राज्य में कोरोना के 98,536 एक्टिव मामले हैं। मंगलवार को राज्य में 68,365 टेस्ट किए गए।

97 मरीजों की मौत
राज्य में मंगलवार को पिछले चौबीस घंटों में कुल 97 कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई इनमें से 41 की मौत बेंगलूरु में हुई है।

COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned