scriptकर्नाटक के नेताओं ने अजीत सिंह के निधन पर जताया शोक | Karnataka leaders mourn the death of Ajit Singh | Patrika News

कर्नाटक के नेताओं ने अजीत सिंह के निधन पर जताया शोक

locationबैंगलोरPublished: May 06, 2021 02:13:04 pm

किसानों के लिए उनकी प्रतिबद्धता को किया याद

ajit-singh_0-sixteen_nine_6832801_835x547-m_1.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक के नेताओं ने राष्ट्रीय लोकदल प्रमुख अजीत सिंह (former union minister Ajit Singh) के निधन पर शोक जताया है। पूर्व केन्द्रीय मंत्री व राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख अजीत सिंह (82) की गुरुवार को कोविड-संक्रमण से मौत हो गई।
शोक संवेदना प्रकट करते हुए नेताओं ने किसानों के लिए उनके काम को याद किया
राज्य विधानसभा में कांग्रेस के विधायक दल के नेता सिद्धरामैया (Congress legislative party leader in the state assembly Siddarmaiah) ने ट्वीट में कहा कि राष्ट्रीय लोकदल के प्रमुख और पूर्व केंद्रीय मंत्री चौधरी अजीत सिंह की दुर्भाग्यपूर्ण मौत से दुखी हूं। उन्होंने किसानों के लिए बड़े पैमाने पर काम किया। उनके परिवार और शुभचिंतकों के प्रति मेरी गहरी संवेदना है।
वहीं जनता दल-एस के नेता एचडी कुमारस्वामी (Janata Dal (Secular) leader H D Kumaraswamy) ने उनके निधन पर शोक जताते हुए कहा कि अजीत सिंह अपने पिता पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की तरह एक सक्षम किसान नेता थे।
राज्यसभा में विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खरगे (Leader of Opposition in Rajya Sabha Mallikarjun Kharge) ने कहा कि सिंह की मृत्यु राष्ट्र के लिए बहुत बड़ी क्षति है। वे किसानों के लिए सबसे प्रतिबद्ध राजनेताओं में से एक थे। उनका योगदान बहुत बड़ा है। उन्हें याद किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो