scriptKarnataka: Minister meets girl student who was denied exam due to fees | कर्नाटक : फीस के कारण एसएसएलसी परीक्षा से वंचित छात्रा से मिले शिक्षा मंत्री | Patrika News

कर्नाटक : फीस के कारण एसएसएलसी परीक्षा से वंचित छात्रा से मिले शिक्षा मंत्री

- दिलाया मदद का भरोसा

बैंगलोर

Updated: July 18, 2021 03:48:40 pm

बेंगलूरु. प्राथमिक व माध्यमिक शिक्षा मंत्री एस. सुरेश कुमार ने शनिवार को 10वीं कक्षा की एक छात्रा से मुलाकात की। छात्रा ने मंत्री से शिकायत की थी कि फीस का भुगतान नहीं करने के कारण स्कूल बोर्ड परीक्षा में बैठने नहीं दे रहा है। शिकायत मिलने पर मंत्री ने मदद का आश्वासन दिया था।

कर्नाटक : फीस के कारण एसएसएलसी परीक्षा से वंचित छात्रा से मिले शिक्षा मंत्री

तुमकूरु जिले के कोरटगेरे के हनुमंतपुर की यह छात्रा दक्षिण कन्नड़ जिले के एक निजी स्कूल में पढ़ती है। कोरोना महामारी व लॉकडाउन के कारण परिवार की आर्थिक स्थिति खराब हो गई और फीस का भुगतान नहीं हो सका। हाल ही में मंत्री को एक ई-मेल भेजकर छात्रा ने शिकायत की थी कि फीस नहीं देने के कारण उसे स्कूल में प्रवेश से वंचित कर दिया गया। छात्रा ने लिखा था कि फीस में उसे कोई छूट नहीं चाहिए। बस शुल्क जमा करने के लिए समय चाहिए। उसने आगे लिखा कि नौवीं कक्षा में उसने 96 फीसदी अंक प्राप्त किया है। एसएसएलसी परीक्षा लिखने का अवसर चाहिए।

इसके बाद मंत्री ने छात्रा को फोन कर मदद का आश्वासन दिया था। शनिवार को छात्रा से वे खुद मिलने पहुंच गए। उन्होंने छात्रा से कहा कि उसकी तरह कई विद्यार्थी विभिन्न समस्याओं का सामना कर रहे हैं। घबराने की जरूरत नहीं है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.