scriptयूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले कर्नाटक के मंत्री प्रभु चव्हाण | Karnataka minister Prabhu Chavan meets UP CM Yogi Adityanath | Patrika News

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से मिले कर्नाटक के मंत्री प्रभु चव्हाण

locationबैंगलोरPublished: Dec 03, 2020 07:22:54 pm

गौहत्या निषेध कानून (anti-cow slaughter legislation) लागू करने के बारे में की चर्चा

eot96g4u0aecr8m.jpg
बेंगलूरु. कर्नाटक के पशुपालन मंत्री प्रभु चव्हाण ने (Animal Husbandry Minister Prabhu Chavan ) गुरुवार को उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath) से मुलाकात की और उत्तर प्रदेश की तरह कर्नाटक में गौहत्या निषेध कानून (implementation of the anti-cow slaughter legislation) लागू करने के बारे में चर्चा की।
बता दें कि मंत्री चव्हाण पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि 7 दिसंबर से शुरू होने वाले राज्य विधानमंडल के शीत सत्र के दौरान गौहत्या विरोधी बिल पेश किया जाएगा।

चव्हाण वर्तमान में उत्तर प्रदेश और गुजरात के दौरे पर है और वहां के कानून के कार्यान्वयन के बारे में जानकारी एकत्र करेंगे।
बताया जाता है कि योगी आदित्यनाथ ने कानून बनाने के लिए कर्नाटक की योजनाओं पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में गोहत्या पर प्रतिबंध सख्ती से लागू किया गया है और उम्मीद है कि राज्य एक समान मॉडल का पालन करेंगे। मंत्री ने अपने राज्य में गो-हत्या कानून को लागू करने के बारे में उत्तर प्रदेश सरकार के अधिकारियों के साथ चर्चा की, और गायों को दी जाने वाली देखभाल और गौशालाओं के प्रबंधन के बारे में भी जानकारी जुटाई।

ट्रेंडिंग वीडियो