scriptKarnataka : PM Modi inquires on Bommai's health | मुख्यमंत्री दोपहर बाद कोविड पर विशेषज्ञों के साथ वर्चुअल बैठक कर रहे थे, उसी दौरान मोदी का फोन आया | Patrika News

मुख्यमंत्री दोपहर बाद कोविड पर विशेषज्ञों के साथ वर्चुअल बैठक कर रहे थे, उसी दौरान मोदी का फोन आया

  • पीएम मोदी ने पूछा सीएम बोम्मई का कुशलक्षेम

बैंगलोर

Published: January 12, 2022 03:12:12 pm

- बोम्मई इससे पहले सितम्बर 2020 में भी कोरोना से संक्रमित हुए थे

बेंगलूरु. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) ने मंगलवार को फोन कर मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई का स्वास्थ्य की जानकारी ली। बोम्मई के सोमवार को कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

मुख्यमंत्री दोपहर बाद कोविड पर विशेषज्ञों के साथ वर्चुअल बैठक कर रहे थे, उसी दौरान मोदी का फोन आया
file photo

मुख्यमंत्री दोपहर बाद जब कोविड पर विशेषज्ञों के साथ वर्चुअल बैठक कर रहे थे, उसी दौरान मोदी का फोन आया। दोनों के बीच करीब पांच मिनट तक बात हुई। मुख्यमंत्री ने उन्हें अपने परिवार के दो सदस्यों के संक्रमित होने की जानकारी दी। मोदी ने बोम्मई को बेहतर उपचार के साथ स्वास्थ्य का ख्याल रखने की सलाह दी। साथ ही राज्य में कोरोना की स्थिति और उठाए गए कदमों की जानकारी ली। सूत्रों के मुताबिक बैठक से पहले

मुख्यमंत्री एक निजी अस्पताल में स्वास्थ्य जांच कराने भी गए थे। बोम्मई इससे पहले सितम्बर 2020 में भी कोरोना से संक्रमित हुए थे, उस वक्त वे बीएस येडियूरप्पा सरकार में गृह मंत्री थे।

मंत्री मधुस्वामी संक्रमित
इस बीच, विधि व संसदीय कार्य मंत्री जे सी मधुस्वामी के भी संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। मधुस्वामी ने खुद ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्हें हल्के लक्षण हैं और वे होम क्वारंटाइन हैं।

कई मंत्री आइसोलेशन में
बोम्मई के संक्रमित होने के बाद उनके संपर्क में आए स्वास्थ्य मंत्री डॉ के. सुधाकर सहित कई मंत्री स्व-पृथकावास में हैं। सुधाकर सोमवार को बोम्मई के साथ कार्यक्रमों मेंं शामिल हुए थे। सुधाकर ने ट्वीट कर बताया कि एबॉट जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई है। दो दिन के बाद वे आरट-पीसीआर जांच भी करवाएंगे। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही आइसोलेशन से बाहर आएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.