11 को केंद्र सरकार के खिलाफ कांग्रेस करेगी प्रदर्शन, इन मुद्दों को लेकर चढ़ाई की तैयारी

Karnataka Pradesh Congress Committee : राज्य सरकार की विफलता और केंद्र सरकार को इन मुद्दों पर घेरने की तैयारी

By: Saurabh Tiwari

Published: 08 Nov 2019, 07:24 PM IST

बेंगलूरु. कर्नाटक प्रदेश कांग्रेस समिति बाढ़ राहत कार्य चलाने में राज्य सरकार की विफलता तथा आर्थिक मंदी के के लिए जिम्मेदार केंद्र सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ 11 नवंबर को विशाल विरोध प्रदर्शन करेगी।

प्रदर्शन की तैयारियों को लेकर प्रदेश कांग्रेस समिति के अध्यक्ष दिनेश गुंडूराव की अध्यक्षता में बेंगलूरु नगर के तीन जिलों के कांग्रेस कार्यकर्ताओं, विधायकों, पूर्व विधायकों, पछला विधानसभा चुनाव लडऩे वाले उम्मीदवारों, सांसदों व राज्य सभा सदस्यों की बैठक आयोजित की गई। (Karnataka Pradesh Congress Committee)

बैठक को संबोधित करते हुए गुंडुराव ने कहा कि हालांकि केन्द्र सरकार क्षेेत्रीय व्यापक आर्थिक साझेदारी(आरसीईपी) अनुबंध पर हस्ताक्षर करने से पीछे हट गई है लेकिन आने वाले दिनों में इस अनुबंध के लागू होने की आशंका है। लिहाजा इसके खिलाफ पहले से राज्य के विभिन्न जिलों में कांग्रेस कार्यकर्ता विरोध प्रदर्शन व सभाएं कर रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि राज्य सरकार बाढ़ व अतिवृष्टि के हालात से निपटने में बुरी तरह विफल रही है। देश की अर्थ व्यवस्था चरमरा गई है। लेकिन हालात को सुधारने के बजाय केंद्र सरकार अनावश्यक विवादों को तूल देने में वक्त जाया कर रही है।

Show More
Saurabh Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned