scriptKarnataka: Six students arrested for ragging | कर्नाटक : रैगिंग के आरोप में छह छात्र गिरफ्तार | Patrika News

कर्नाटक : रैगिंग के आरोप में छह छात्र गिरफ्तार

  • इनकार किया तो उसकी पिटाई कर दी

बैंगलोर

Published: July 18, 2021 05:06:22 pm

मेंगलूरु. पुलिस ने रैगिंग के आरोप में छह छात्रों को गिरफ्तार किया। पुलिस के अनुसार फलनीर क्षेत्र स्थित एक निजी डिग्री कॉलेज के जूनियर छात्र इमानिवल बाबू (21) सहपाठी शाकिर और जोबिन के साथ भोजन करने होटल गया था। वहां तीसरे वर्ष के एक छात्र श्रीलाल ने बाबू का भोजन छीन लिया। उसने कहा कि जब वह कहीं भी आता है तो उसे सैल्यूट करना होगा। बाबू ने इनकार किया तो उसकी पिटाई कर दी।

कर्नाटक : रैगिंग के आरोप में छह छात्र गिरफ्तार

श्रीलाल ने छह मित्रों के साथ अत्तावर क्षेत्र के एक अपार्टमेन्ट के फ्लैट में घुस कर बाबू की पिटाई की। उसके कपड़े उतारकर नृत्य कराया। इसकी वीडियो रिकार्डिंग कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था। पुलिस ने बाबू की शिकायत पर श्रीलाल (20), शाहिद (20), अमजद (20), जुनैद (20),सुलैन (20) और लिम्स (20) को गिरफ्तार किया।


दो युवक गिरफ्तार, दो करोड़ रुपए कीमत का हशीश तेल जब्त

बेंगलूरु. सुद्दागुन्टेपाल्या पुलिस ने केरल मूल के दो युवकों को गिरफ्तार कर दो करोड़ रुपए कीमत का चार किलो हशीश तेल जब्त किया। पुलिस के अनुसार केरल के कोजीकोड जिले निवासी मोहम्मद इरफान (24) और मल्लापुरम जिले निवासी अजीम (25) माईको ले आउट में युवको को अधिक कीमत में तेल बेचने की योजना बना रहे थे। दोनों आरोपी आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम से तेल लाकर कॉलेज के छात्रों, सॉफ्टवेयर कंपनियों के कर्मचारियों और विदेशी पर्यटकों को अधिक कीमत में बेचा करते थे। दोनों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.