scriptकर्नाटक : पायरेसी की रोकथाम के लिए कडी कानूनी कार्रवाई | Karnataka: Strict legal action to prevent piracy | Patrika News
बैंगलोर

कर्नाटक : पायरेसी की रोकथाम के लिए कडी कानूनी कार्रवाई

करोडों रुपए का निवेश लगाकर फिल्में बनाई जाती है और कुछ लोग नकली सीडी बनाकर फिल्मों के निर्माता और निर्देशकों को नुकसान पहुंचाते हैं

बैंगलोरOct 20, 2021 / 12:53 pm

Nikhil Kumar

Rape accused dies in jail

Rape accused dies in jail

बेंगलूरु. गृह मंत्री अरगा ज्ञानेन्द्र ने कहा कि कन्नड़ फिल्म जगत को पायरेसी से हो रहे नुकसान की रोकथाम के लिए कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

उन्होंने मंगलवार को कर्नाटक फिल्म चैंबर ऑफ कामर्स के पदाधिकारियों के साथ उच्च स्तरीय बैठक के बाद संवादताता सम्मेलन मे कहा कि म्यूजिक केंद्रों, सीडी की दुकानों और शॉपिंग मॉलों पर कडी नजर रखी गई है। वहां किसी भी फिल्म के प्रदर्शित होने से पहले ही सीडी उपलब्ध होती है। करोडों रुपए का निवेश लगाकर फिल्में बनाई जाती है और कुछ लोग नकली सीडी बनाकर फिल्मों के निर्माता और निर्देशकों को नुकसान पहुंचाते हैं।

उन्होंने कहा कि बैंक धोखाधड़ी समेत विविध प्रकार के धोखाधड़ी मामलों की रोकथाम के लिए साइबर अपराध इकाई का आधुनिकीकरण किया गया है। उन्होंने कहा कि पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद और पुलिस आयुक्त कमलपंत को शूङ्क्षटग के लिए अनमुति देने के मामले में किसी तरह की देरी और उत्पीडऩ नहीं हो, सुनिश्चित करने का आदेश दिया गया है। संस्था की ओर से समस्याओं को लेकर ज्ञापन दिए गए। संस्था के अध्यक्ष जयराज, सचिव एमएन सुरेश, निर्माता गणेश, उमेश बणाकार आदि मौजूद थे।

Home / Bangalore / कर्नाटक : पायरेसी की रोकथाम के लिए कडी कानूनी कार्रवाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो