scriptतलपडी सीमा पर केरल सरकार ने तैनात किए चार चिकित्सक | Kerala government has deployed four doctors on the Talpadi border | Patrika News

तलपडी सीमा पर केरल सरकार ने तैनात किए चार चिकित्सक

locationबैंगलोरPublished: Apr 08, 2020 09:42:43 pm

Submitted by:

Nikhil Kumar

केरल सरकार ने केरल के कासरगोड जिले के तलपडी सीमा पर अपने चार चिकित्सक तैनात किए हैं। जो उपचार के लिए मेंगलूरु आने वाले मरीजों की जांच करे उन्हें मेडिकल प्रमाण पत्र जारी करेंगे।

Coronavirus : Police caught three foreign youth in Madhya Pradesh

Coronavirus in MP : टोटल लॉकडाउन में प्रदेश के तीन जिलों के लिए मुसीबत बने 3 विदेशी

-मेंगलूरु आने वाले मरीजों की जांच कर जारी करेंगे प्रमाण पत्र

-कोविड-19 मरीजों को प्रवेश की इजाजत नहीं : स्वास्थ्य विभाग

बेंगलूरु.

केरल के साथ सीमा विवाद सुलझने के बाद केरल (kerala) सरकार ने केरल के कासरगोड (kasargod) जिले के तलपडी सीमा पर अपने चार चिकित्सक तैनात किए हैं। जो उपचार के लिए मेंगलूरु आने वाले मरीजों की जांच करे उन्हें मेडिकल प्रमाण पत्र जारी करेंगे। इसी के आधार पर मरीजों को मेंगलूरु (Mengaluru) आने की इजाजत मिलेगी।

हालांकि प्रदेश स्वास्थ्य विभाग ने साफ किया है कि कोविड-19 (Covid-19) पॉजिटिव मरीजों को आने की इजाजत नहीं होगी। मरीज के पास केरल सरकार की ओर से जारी प्रमाण पत्र होना चाहिए जिसमें मरीज के कोविड-19 मरीज नहीं होने का उल्लेख हो। साथ में मरीज के मेंगलूरु के अस्पताल आने के कारण का भी उल्लेख हो। इस बात का उल्लेख भी हो कि केरल या मरीज के क्षेत्र में उस बीमारी के उपचार की सुविधा नहीं है जिसके लिए मरीज को मेंगलूरु जाना पड़ रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो