विधायकों से मिले खरगे, कहा हम विपक्ष में बैठेंगे

Maharashtra Govt Formation: महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी और राज्य के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को जयपुर में एक रिजोर्ट में ठहरे महाराष्ट्र से जीते पार्टी के 44 विधायकों के साथ बैठक की। बताया जाता है कि खरगे सरकार बनाने की संभावनाओं को टटोलने के लिए विधायकों से मिले हैं।

बेंगलूरु. महाराष्ट्र कांग्रेस प्रभारी और राज्य के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खरगे ने रविवार को जयपुर में एक रिजोर्ट में ठहरे महाराष्ट्र से जीते पार्टी के 44 विधायकों के साथ बैठक की। बताया जाता है कि खरगे सरकार बनाने की संभावनाओं को टटोलने के लिए विधायकों से मिले हैं। हालांकि बाद में संवादददाताओं से बातचीत में खरगे ने कहा कि राज्य की जनता हमें विपक्ष के रूप में देखना चाहती है और हमें यह फैसला स्वीकार है। खरगे ने कहा कि शिवसेना को समर्थन देने की बातों में कोई सच्चाई नहीं है। हम विपक्ष में बैठने के लिए तैयार हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि रहा सवाल महाराष्ट्र के राजनीतिक हालात का तो अब पार्टी हाईकमान को फैसला करना है।

आत्मघाती होगा फैसला
बता दें कि शिवसेना की सरकार बनाने में कांग्रेस की भूमिका को लेकर पार्टी में ही विरोध के स्वर मुखर होने लगे हैं। पार्टी के वरिष्ठ नेता संजय निरूपम ने कहा है कि महाराष्ट्र में कांग्रेस और एनसीपी सरकार संभव ही नहीं है। जो लोग ऐसा सोच रहे हैं वे कोरी कल्पना कर रहे हैं। यदि कांग्रेस ऐसा करती है तो यह आत्मघाती कदम साबित होगा।

Santosh kumar Pandey
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned