पार्टी में कहासुनी पर दोस्त की हत्या

पार्टी में कहासुनी पर दोस्त की हत्या

Rajendra Shekhar Vyas | Updated: 27 Sep 2018, 12:12:53 AM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

आइटीए लेआउट में देर रात हुई कहासुनी

चाकू से हमला कर हो गया फरार
बेंगलूरु. बंडेपाल्या थानांतर्गत आइटीए लेआउट में सोमवार देर रात एक पार्टी के दौरान हुई कहासुनी में एक युवक ने अपने दोस्त की हत्या कर दी।
आइटीए लेआउट में सुनील नामक व्यक्ति के घर पर आयोजित पार्टी में मण्ड्या निवासी यशवंत (25) तथा स्वामी शामिल हुए थे, दोनों परस्पर मित्र थे। पार्टी पूरी होने के पश्चात अन्य साथी घर लौट गए। यशवंत तथा स्वामी आयोजन स्थल के पास ही बातचीत करने लगे। दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ। दोनों की आवाज सुनकर मकान से बाहर आए सुनील ने हस्तक्षेप कर दोनों को झगड़ा बंद कर घर लौटने की सलाह दी। इसके बावजूद स्वामी ने यशवंत पर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया। लहूलुहान यशवंत को सुनील तथा आसपास के लोगों ने अस्पताल पहुंचाया, जहां उसने दम तोड़ दिया। सुनील की शिकायत के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी को तलाश रही है।

आइटी अभियंता ने की आत्महत्या
बेंगलूरु. इलेक्ट्रॉनिक सिटी थाना क्षेत्र के दोड्डतोगूर में एक आइटी अभियंता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। मैसूरु जिले के नंजनगुड निवासी चंद्रशेखर (32) ने मंगलवार को अपार्टमेंट में आत्महत्या की। पड़ोसियों ने पूलिस को इसकी सूचना दी। मौके से मिले सुसाइड नोट में चंद्रशेखर ने स्वयं के जिम्मेदार होने की बात लिखी है। चंद्रशेखर किराए के इस अपार्टमेंट में एक युवती के साथ लिव इन रिलेशनशिप में था। दोनों के बीच अक्सर झगड़ा होता था। कई बार आसपास के लोगों ने दोनों के झगड़े शांत कराए थे।

 

अपार्टमेंट पर छापा, 6 युवतियां मुक्त
बेंगलूरु. केंद्रीय अपराध जांच शाखा पुलिस ने सोमवार देर रात को जेपी नगर तथा हेब्बाल थाना क्षेत्र के दो स्थानों पर छापा मार कर उज्बेकिस्तान की 2, हिमाचल प्रदेश की 2 तथा पश्चिम बंगाल की एक युवती समेत 6 युवतियों को मुक्त करवाया है।
पुलिस के अनुसार इस कार्रवाई में के. अनूप राघवन, सूरज बिश्वास, तपस कुमार सेन, प्रवास बिश्वास, तनुश रामय्या सहित 6 दलालों को गिरफ्तार किया गया है। जो इन युवतियों से जिस्मफरोशी करवाते थे। जेपी नगर स्थित सर्विस अपार्टमेंट पर छापे के दौरान 36 हजार रुपए की नकदी, 12 मोबाइल, क्रेडिट-डेबिट कार्ड बरामद किया गया है।
हेब्बाल में स्थित सर्विस अपार्टमेंट से 20 हजार रुपए की नकदी तथा 3 मोबाइल दूरभाष बरामद किए गए हैं। जेपी नगर तथा हेब्बाल की पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned