scriptवादा निभाना जानता है नेहरू, गांधी परिवार : शिवकुमार | Knows Nehru, Gandhi Family: Shivkumar | Patrika News

वादा निभाना जानता है नेहरू, गांधी परिवार : शिवकुमार

locationबैंगलोरPublished: Apr 19, 2019 12:53:09 am

जल संसाधन मंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि नेहरू, गांधी परिवार वादे निभाना जानता है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इसी परिवार से हैं, इसलिए वे भलीभांति वादे पूरे करेंगे।

वादा निभाना जानता है नेहरू, गांधी परिवार : शिवकुमार

वादा निभाना जानता है नेहरू, गांधी परिवार : शिवकुमार

बेंगलूरु. जल संसाधन मंत्री डीके शिवकुमार ने कहा कि नेहरू, गांधी परिवार वादे निभाना जानता है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इसी परिवार से हैं, इसलिए वे भलीभांति वादे पूरे करेंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि नरेंद्र मोदी का दोबारा प्रधानमंत्री बनना असंभव है। क्योंकि देश की जनता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जुमलेबाजी सुन-सुन कर तंग आ चुकी है। मंगलवार को संवादाताओं से चर्चा में उन्होंने कहा कि कर्नाटक में भाजपा ‘सिंगल डिजिट’ क्षेत्र में ही सफलता मिलेगी।

नरेंद्र मोदी जनता को केवल भ्रामक घोषणा के बलबूते पर सब्जबाग दिखा रहे हैं। अंग्रेजी में कहावत है कि ‘हम हर वक्त, हर व्यक्ति को बेवफूक नहीं बना सकते हैं’। 2014 के वादे आज मोदी को याद नहीं होंगे, लेकिन देश की जनता इन वादों को भूल नहीं सकती है। आज मोदी सेना की कार्रवाई का श्रेय लेकर सफलता का सपना देख रहे हैं। ऐसे ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा फिर से मुख्यमंत्री बनने का स्वप्न देख रहे हैं, जो कभी पूरा नहीं होगा।


उन्होंने कहा कि वे चाहते थे कि सुमालता अंबरीश कांग्रेस के साथ ही रहें। हालांकि अब मंड्या में गठबंधन के प्रत्याशी निखिल गौड़ा चुनाव लड़ रहे हैं, इसलिए पार्टी ने उनको पूरा समर्थन दिया है।

अधिकारियों ने ली येड्डि के हेलीकॉप्टर की तलाशी
बेंगलूरु. चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन पर कड़ी नजर रख रहे चुनाव आयोग के उडऩदस्ते ने मंगलवार को उस हेलीकॉप्टर की तलाशी ली, जिसमें सवार होकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बीएस येड्डियूरप्पा दोपहर में चुनाव प्रचार करने रायचूर जाने वाले थे।


आधिकारिक सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक येड्डियूरप्पा के रायचूर के लिए उड़ान भरने से चंद मिनट पहले ही उडऩदस्ते ने हेलीपेड पर हेलीकाप्टर में रखे सामान की तलाशी ली। इस दौरान कुछ अभी आपत्तिजनक नहीं मिला, जिसके बाद उड़ान की अनुमति दी गई। तलाशी के दौरान विडियोग्राफी की गई।


मंड्या में २०४६ मतदान केंद्र स्थापित
मंड्या. जिला निर्वाचन अधिकारी पीसी जाफर ने मंगलवार को बताया कि जिले में लोकसभा चुनाव के लिए 2046 मतदान केंद्र स्थापित किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि आठ विधानसभा क्षेत्र मतदान करने की प्रक्रिया सुबह 7 बजे शुरू होगी। 350 संवेदनशील मतदान केंद्र पर सीसीटीवी कैमरे लगवाए जाएंगे। 36 मतदान केंद्रों के बाहर वीडियो रिकार्डिंग की जाएगी। मंड्या में 22 उम्मीदवार मैदान में हैं और 17,12,012 मतदाता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो