scriptकुमारस्वामी ने मोदी को दी चुनौती, कहा तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें | Kumaraswamy challenged Modi, said give rational explanation | Patrika News

कुमारस्वामी ने मोदी को दी चुनौती, कहा तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें

locationबैंगलोरPublished: Apr 05, 2020 05:32:13 pm

कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने भाजपा व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रविवार की रात को दीप जलाने की अपील बीजेपी का छिपा एजेंडा है।

कुमारस्वामी ने मोदी को दी चुनौती, कहा तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें

file photo

बेंगलूरु. कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने भाजपा व प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला करते हुए आरोप लगाया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की रविवार की रात को दीप जलाने की अपील बीजेपी का छिपा एजेंडा है। उन्होंने कहा कि इस अपील के पीछे कोई वैज्ञानिक व तर्कसंगत सोच नहीं है। मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि वे अपनी अपील के पीछे कोई विश्वसनीय वैज्ञानिक और तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें।
मालूम हो कि पीएम मोदी ने आज रात 9 बजे देशवासियों से 9 मिनट के लिए दिये जलाने की अपील की है।

https://twitter.com/hd_kumaraswamy/status/1246618236050763777?ref_src=twsrc%5Etfw
एक ट्वीट में कुमारस्वामी ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री ने देश को भाजपा के स्थापना दिवस की पूर्व संध्या पर मोमबत्ती जलाने के लिए कहा है? छह अप्रैल इसका स्थापना दिवस है, इस आयोजन के लिए इस तारीख और समय चुनने को और क्या समझा जा सकता है। मैं प्रधानमंत्री को चुनौती देता हूं कि वह एक विश्वसनीय वैज्ञानिक और तर्कसंगत स्पष्टीकरण दें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो