scriptकुमारस्‍वामी का आरोप : अपने संसदीय क्षेत्र में जनता दर्शन नहीं करने दे रही राज्‍य सरकार | Kumaraswamy's allegation: Government is not allowing people to visit his parliamentary constituency | Patrika News
बैंगलोर

कुमारस्‍वामी का आरोप : अपने संसदीय क्षेत्र में जनता दर्शन नहीं करने दे रही राज्‍य सरकार

पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने मंड्या जाते समय मैसूरु जिला मुख्यालय में पत्रकारों से कहा, राज्य सरकार मुझे मंड्या में जनता दर्शन नहीं करने दे रही। उन्हें इसे रद्द करने के लिए कहा गया है।

बैंगलोरJul 05, 2024 / 11:31 pm

Sanjay Kumar Kareer

kumaraswamy-janta-darshan
बेंगलूरु. केंद्रीय मंत्री एचडी कुमारस्वामी ने राज्‍य सरकार पर आरोप लगाया कि उन्‍हें अंपने संसदीय क्षेत्र में जनता दर्शन कार्यक्रम करने से रोका जा रहा है। उन्‍होंने शुक्रवार को अपने लोकसभा क्षेत्र मंड्या में अधिकारियों के बिना जनता दर्शन कार्यक्रम करने को लेकर कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा।
जनता दल-एस के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने मंड्या जाते समय मैसूरु जिला मुख्यालय में पत्रकारों से कहा, राज्य सरकार मुझे मंड्या में जनता दर्शन नहीं करने दे रही। उन्हें इसे रद्द करने के लिए कहा गया है।
मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या ने कुमारस्वामी के आरोपों को खारिज कर दिया है। सिद्धरामय्या ने कहा, केवल मुख्यमंत्री और जिला प्रभारी मंत्री ही जनता दर्शन कर सकते हैं। यह कोई नया नियम नहीं है बल्कि कई साल से कायम है।
उन्होंने कहा कि पिछली भाजपा सरकार ने भी आदेश पारित किया था कि नेता प्रतिपक्ष को भी समीक्षा बैठक आयोजित करने का अधिकार नहीं है। सिद्धरामय्या ने कहा कि यह नियम कुमारस्वामी के लिए नहीं बनाया गया है बल्कि कई साल से अस्तित्व में है।
कुमारस्वामी ने कहा, कांग्रेस ने कहा है कि जनता दर्शन रद्द करो। उन्होंने मंत्रिमंडल की बैठक में दिशा-निर्देश जारी किए हैं। मुझे पता है कि इसमें किसका हाथ है। केंद्रीय इस्पात और भारी उद्योग मंत्री कुमारस्वामी ने कहा कि परिपत्र जारी करने के बावजूद कांग्रेस सरकार उन्हें लोगों से मिलने से नहीं रोक पाएगी।
सूत्रों ने बताया कि जिला प्रभारी मंत्री एन. चेलुवरायास्वामी शनिवार को जनता दर्शन का आयोजन करेंगे।

Hindi News/ Bangalore / कुमारस्‍वामी का आरोप : अपने संसदीय क्षेत्र में जनता दर्शन नहीं करने दे रही राज्‍य सरकार

ट्रेंडिंग वीडियो