नई संकुल विंग का शुभारंभ

नई संकुल विंग का शुभारंभ

Shankar Sharma | Updated: 12 Jun 2019, 11:51:00 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

श्री महावीर जैन एजुकेशन सोसायटी गदग के श्री पाश्र्वनाथ इंग्लिश मीडियम हाई स्कूल की नई संकुल विंग -२ का शुभारंभ अतिथियों एवं बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति में किया गया।

गदग. श्री महावीर जैन एजुकेशन सोसायटी गदग के श्री पाश्र्वनाथ इंग्लिश मीडियम हाई स्कूल की नई संकुल विंग -२ का शुभारंभ अतिथियों एवं बड़ी संख्या में लोगों की उपस्थिति में किया गया। दक्षिण कर्नाटक के जैन समाज की एकमात्र अत्याधुनिक विद्यालय के विंग -२ के ए ब्लॉक का रिबन गदग के विधायक एच.के. पाटील ने काटा। ब्लॉक बी का बसवराज होरट्टी (केएलसी के पूर्व अध्यक्ष) तथा विधानपरिषद के सदस्य एवं केएलसी अध्यक्ष एस.वी. संकनूर ने रिबन काटकर शुभारंभ किया।

कार्यक्रम में मंच पर मुख्य अतिथि के रूप में महेन्द्र सिंघी, कांतिलाल फोलामुथा एवं उत्सव कमेटी के राजेन्द्र कवाड़, स्कूल के अध्यक्ष भूषण पी. शाह एवं सचिव विनोद गादिया मंच पर उपस्थित थे। गुरु भगवंतों के मंगलाचरण से शुरू हुए इस समारोह में कई वक्ताओं ने संस्थान के इस अनुशासित विद्यालय की भूरि-भूरि प्रशंसा की। विभिन्न शहरों से पधारे अतिथियों ने स्कूल भवन एवं स्कूल कमेटी व सदस्यों की प्रशंसा की।

समारोह में अतिथियों का तिलक व स्मृति चिह्न भेंट कर अभिनंदन किया गया। समारोह में उपस्थित अतिथियों ने शिक्षा के महत्व पर प्रकाश डालते हुए स्कूल को जैन समाज की उपलब्धि बताया।

स्कूल के चेयरमैन अशोक कुमार कुंदनमल जैन एवं अध्यक्ष भूषण पी. शाह का समग्र जैन समाज और कमेटी के सदस्यों ने अभिनंदन किया। संस्थान के उपाध्यक्ष चंद्रकांत वी. जैन ने नए अध्यक्ष के रूप में राजेन्द्रकुमार जैन के नाम की घोषणा कर बधाई दी। संस्थान के चेयरमैन अशोक कुमार कुंदनमल जैन ने सभी आगंतुकों का धन्यवाद ज्ञापित किया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned