scriptलॉकडाउन सरकार की विफलता का परिणाम : सिद्धू | Leader of opposition lashes out at state government | Patrika News

लॉकडाउन सरकार की विफलता का परिणाम : सिद्धू

locationबैंगलोरPublished: May 10, 2021 05:56:54 am

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

जनता सरकार के कुप्रबंधन तथा कुप्रशासन से परेशान

लॉकडाउन सरकार की विफलता का परिणाम : सिद्धू

लॉकडाउन सरकार की विफलता का परिणाम : सिद्धू

बेंगलूरु. विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या ने कहा कि राज्य में लॉकडाउन कोरोना की स्थिति को संभालने में सरकार की विफलता का परिणाम है।
उन्होंने ट्वीट कर कहा कि राज्य की जनता कोरोना महामारी नहीं बल्कि सरकार के कुप्रबंधन तथा कुप्रशासन से परेशान है। ग्रामीण क्षेत्रों के लोगों को जरूरी सामान खरीदने के लिए 2-4 किलोमीटर का सफर करना पड़ता है। खरीदारी के लिए निर्धारित समय कम होने के कारण कई समस्याएं हो सकती है। शहरी तथा ग्रामीण क्षेत्रों के लिए एक ही मानदंड के आधार पर लॉकडाउन की शर्तें लगाना सही नहीं है।
उन्होंने कहा कि विधानसौधा के वातानुकूलित कमरों में बैठने वाले अधिकारियों के इस आदेश से राज्य सरकार की असंवेदनशीलता तथा प्रशासनिक खामियां उजागर हो रही हैं। जिला प्रशासन से हालात की रिपोर्ट लेकर आदेश जारी किया जा सकता था।
सरकार को कोरोना नहीं, राजस्व की चिंता: जद-एस
बेंगलूरु. राज्य सरकार ने कथित लॉकडाउन को लेकर जो दिशा निर्देश जारी किए हैं, उससे स्पष्ट है कि सरकार को लोगों की नहीं बल्कि राजस्व की चिंता अधिक है। जनता दल एस के प्रदेश अध्यक्ष एचके कुमारस्वामी ने यह बात कही।
उन्होंने कहा कि अन्य राज्यों की तरह कड़ा लॉकडाउन लगने की अपेक्षा थी। लगता है राज्य सरकार ने अधूरे मन से अधूरा लॉकडाउन लगाया है। ऑक्सीजन युक्त बिस्तर हो या रेमडेसिविर इंजेक्शन उपलब्ध कराना हो, सरकार हर क्षेत्र में विफल रही है। स्थिति से निपटने की कोई योजना नहीं होने के कारण राज्य में कोरोना की दूसरी लहर बेकाबू होती जा रही है। विपक्ष की किसी भी सलाह को सरकार गंभीरता से नहीं ले रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो