scriptभाजपा का खेल बिगाडऩे पर तुले नेता, जानिए क्यों | Leaders are trying to spoil BJP's game, know why | Patrika News

भाजपा का खेल बिगाडऩे पर तुले नेता, जानिए क्यों

locationबैंगलोरPublished: Sep 25, 2019 06:50:02 pm

karnataka politics today, Leaders are trying to spoil BJP’s game, नेता टिकट नहीं मिलने पर दूसरे दलों से या निर्दलीय चुनाव लड़ कर भाजपा का खेल बिगाडऩे पर तुले हैं।

भाजपा का खेल बिगाडऩे पर तुले नेता, जानिए क्यों

भाजपा का खेल बिगाडऩे पर तुले नेता, जानिए क्यों

बेंगलूरु. विधानसभा उपचुनाव में भाजपा के टिकटों के लिए दावेदारों की भीड़ उमडऩे लगी है। कांग्रेस व जद-एस के बागियों को चुनाव लडऩे की अनुमति मिलने के आसार देख उन सीटों के भाजपा नेता टिकट देने के लिए मुख्यमंत्री येडियूरप्पा के पीछे पड़ गए हैं। पिछले विधानसभा चुनाव में भाजपा के टिकट पर चुनाव लडक़र हारने वाले नेताओं को इस बार टिकट नहीं मिलना तय हो जाने के बाद कुछ लोग बगावत पर उतरकर कांग्रेस या जद-एस के टिकट पर चुनाव लडऩे के आमादा हो रहे हैं।
मुख्यमंत्री ने हर सीट के लिए एक प्रभारी नियुक्त किया है। लेकिन इसकी परवाह नहीं करते हुए नेता टिकट नहीं मिलने पर दूसरे दलों से या निर्दलीय चुनाव लड़ कर भाजपा का खेल बिगाडऩे पर तुले हैं।
एक अनार और सौ बीमार
शरद बच्चेगौड़ा के समर्थकों ने मंगलवार को मुख्यमंत्री निवास के सामने टिकट के लिए प्रदर्शन किया। महालक्ष्मी ले आउट में भी टिकट के कई दावेदार हैं। बी. गोपालय्या के अलावा पूर्व उपमहापौर ए. हरीश, पूर्व विधायक नरेंद्र बाबू, प्रसन्न कुमार आदि दावेदार हैं। केआरपुरम में बैरती बसवराज और पूर्व विधायक नंदीश रेड्डी दावेदार हैं। बेलगावी जिले के कागवाड़ में भी बगावत तूल पकड़ रही है।
यहां से श्रीनिवास गौड़ा के अलावा राजू कागे दावेदार हैं। हिरेकेरूर व रानीबेन्नूर में भी भाजपा को बगावत का सामना करना पड़ रहा है। बीसी पाटिल के अलावा पूर्व विधायक यूबी बणकार दावेदार हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो