गठबंधन उम्मीदवारों के नामांकन पत्र स्वीकृत

गठबंधन उम्मीदवारों के नामांकन पत्र स्वीकृत

Rajendra Shekhar Vyas | Updated: 26 Sep 2018, 11:49:44 PM (IST) Bengaluru, Karnataka, India

विधान परिषद चुनाव

दो निर्दलियों के हुए नामांकन खारिज, निर्विरोध निर्वाचन तय
बेंगलूरु. विधानसभा से विधान परिषद की तीन सीटों के लिए होने जा रहे उपचुनाव में गठबंधन दलों के तीनों प्रत्याशियों के नामांकन स्वीकार कर लिए गए हैं। कांग्रेस से नजीर अहमद, एम.सी. वेणुगोपाल तथा जनता दल-एस से रमेश गौड़ा के नामांकन पत्र सही पाए गए। इन चुनावों में बतौर निर्दलीय प्रत्याशी पर्चा भरने वाले दोनों ही उम्मीदवारों के पर्चे क्रमबद्ध नहीं पाए जाने पर खारिज कर दिए गए हैं और इसके साथ ही कांग्रेस के दो व जद-एस के एक उम्मीदवार का निर्विरोध चुना जाना अब तय हो गया है और इस बारे में अब केवल अधिकृत तौर पर घोषणा करना ही शेष रह गया है। मंगलवार को नामांकन पत्रों की जांच के बाद चुनाव अधिकारी एम.एस. कुमारस्वामी ने बताया कि निर्दलीय वेंकटेश्वर महास्वामी तथा हरिश्चन्द्र गौड़ा के नामांकन पत्रों में प्रस्तावकों के नाम, हस्ताक्षर व अतिरिक्त हलफनामे पेश नहीं किए गए थे। अब तीन सीटों के उपचुनाव के लिए तीन ही उम्मीदवार चुनाव मैदान में बचे हैं। ये उम्मीदवार 27 सितम्बर को दोपहर तीन बजे तक नामांकन पत्र वापस ले सकते हैं। इसके बाद चुनाव परिणाम घोषित कर दिए जाएंगे।

road

जाम से जूझता शहर
बेंगलूरु. शहर में मंगलवार को भारी बारिश के बाद निचली बस्तियों में पानी भर गया। कई घरों में पानी घुस गया। सड़कों पर पड़े गड्ढे पानी में डूबे रहे। मार्गों में जगह जगह भरे पानी के चलते जाम के हालात रहे। बारिश और तेज हवा से शहर में कई पेड़ उखड़ गए। भारी बारिश के चलते सड़कों पर पानी भरने और गड्ढों के कारण जाम लग गया। शहर के कई हिस्सों में यह नजारा दिन में कई बार नजर आया और लोग परेशान होते रहे। शहर के एचएसआर लेआउट रोड पर जबरदस्त जाम लग गया। हेब्बाल फ्लाइओवर के पास बड़ी मात्रा में पानी जमा हो गया। इससे मार्ग में जाम लग गया। पानी इतना भरा था कि वाहनों के पहिए तक नहीं नजर आ रहे थे। केम्पेगौड़ा हवाई अड्डे को जोडऩे वाला यह फ्लाइओवर एक झील की तरह नजर आ रहा था।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned