मंत्री पद के लिए लालायित विधायकों को करना पड़ सकता है थोड़ा और इंतजार

राज्य मंत्रिमंडल में मंत्री पद पाने के लिए लालायित विधायकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि विस्तार में और देर होने की संभावना है। मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा है कि 18 जनवरी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के राज्य का दौरा करने के बाद ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

बेंगलूरु. राज्य मंत्रिमंडल में मंत्री पद पाने के लिए लालायित विधायकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि विस्तार में और देर होने की संभावना है। मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा है कि 18 जनवरी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के राज्य का दौरा करने के बाद ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

बता दें कि मुख्यमंत्री के इसके अगले ही दिन 19 जनवरी को विश्व आर्थिक मंच के सम्मेलन में शामिल होने के लिए दावोस जाएंगे। ऐसे में मंत्रिमंडल विस्तार का कार्य उनके लौटने पर होने की संभावना है। सीएम ने कहा कि 19 जनवरी को निवेशक सम्मेलन में शामिल होने के लिए उन्हें दावोस जाना है जहां से वे 23 जनवरी को लौटेंगे।

संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अमित शाह 18 जनवरी को राज्य का दौरा करेंगे। उनसे चर्चा करने के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

मालूम हो कि शाह संशोधित नागरिकता कानून के बारे में लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के भाजपा के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत 18 जनवरी को एक विशाल रैली करेंगे।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned