scriptमंत्री पद के लिए लालायित विधायकों को करना पड़ सकता है थोड़ा और इंतजार | Legislators eager for the post of ministers may have to wait | Patrika News

मंत्री पद के लिए लालायित विधायकों को करना पड़ सकता है थोड़ा और इंतजार

locationबैंगलोरPublished: Jan 15, 2020 06:14:02 pm

राज्य मंत्रिमंडल में मंत्री पद पाने के लिए लालायित विधायकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि विस्तार में और देर होने की संभावना है। मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा है कि 18 जनवरी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के राज्य का दौरा करने के बाद ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

मंत्री पद के लिए लालायित विधायकों को करना पड़ सकता है थोड़ा और इंतजार

मंत्री पद के लिए लालायित विधायकों को करना पड़ सकता है थोड़ा और इंतजार

बेंगलूरु. राज्य मंत्रिमंडल में मंत्री पद पाने के लिए लालायित विधायकों को अभी थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है क्योंकि विस्तार में और देर होने की संभावना है। मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा है कि 18 जनवरी को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के राज्य का दौरा करने के बाद ही मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।
बता दें कि मुख्यमंत्री के इसके अगले ही दिन 19 जनवरी को विश्व आर्थिक मंच के सम्मेलन में शामिल होने के लिए दावोस जाएंगे। ऐसे में मंत्रिमंडल विस्तार का कार्य उनके लौटने पर होने की संभावना है। सीएम ने कहा कि 19 जनवरी को निवेशक सम्मेलन में शामिल होने के लिए उन्हें दावोस जाना है जहां से वे 23 जनवरी को लौटेंगे।
संवाददाताओं के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि अमित शाह 18 जनवरी को राज्य का दौरा करेंगे। उनसे चर्चा करने के बाद मंत्रिमंडल का विस्तार किया जाएगा।

मालूम हो कि शाह संशोधित नागरिकता कानून के बारे में लोगों के बीच जागरूकता फैलाने के भाजपा के राष्ट्रव्यापी कार्यक्रम के तहत 18 जनवरी को एक विशाल रैली करेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो