scriptLockdown Effect : शराब नहीं मिलने पर 6 लोगों ने की खुदकुशी | Lockdown Effect 6 Commit Suicide after Alcohol Ban in Udupi | Patrika News

Lockdown Effect : शराब नहीं मिलने पर 6 लोगों ने की खुदकुशी

locationबैंगलोरPublished: Mar 31, 2020 11:44:06 pm

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

उडुपी जिला प्रशासन के सामन आई अब एक नई मुसीबत

Lockdown Effect : शराब नहीं मिलने पर 6 लोगों ने की खुदकुशी

Lockdown Effect : शराब नहीं मिलने पर 6 लोगों ने की खुदकुशी

बेंगलूरु. लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें बंद होने से शराब पीने के आदी लोगों के लिए अब शराब की तलब जानलेवा साबित हो रही है। कथित तौर पर शराब नहीं मिलने से उडुपी जिले में अब तक छह लोगों ने आत्महत्या की है।
इस नई समस्या ने जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी है। पिछले एक सप्ताह में छह लोगों ने आत्महत्या की है, जिन्हें कथित रूप से शराब नहीं मिलने के कारण किया गया कृत्य बताया जा रहा है। कारकल तहसील के तेल्लूरु गांव के नागेश आचार्य (३७), पडूकापू के शशिधर शर्मा (४६), कुन्दापुर तहसील के हम्माडी निवासी राघवेन्द्र (३७),
कारकल तहसील वरंगा गांव के अरविन्द (३७), बेल्लमपल्ली कुक्कीकट्टे के वाल्टर डिसूजा (५७) और उदायावार के गणेश (४२) ने आत्महत्या की। बताया गया है कि ये सभी शराब के लिए लगातार कोशिश कर रहे थे। लेकिन कोई भी रास्‍ता नहीं सूझने पर तंग आकर उन्‍होंने यह कदम उठाया।
जिलाधिकारी जी.जगदीश ने पत्रकारों को बताया कि शराब नहीं मिलने के कारण छह लोगों ने आत्महत्या की है। जिला प्रशासन के लिए यह बहुत बड़ी समस्या बन गई है। इस तरह के लोगों से परामर्श करने के लिए चिकित्सकों का दल गठित किया गया है। जो लोग परामर्श करना चाहते हैं वे टोल फ्री नंबर १०७७ कर काल कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो