scriptबढ़ सकता है लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत | Lockdown may increase, chief minister gives hints | Patrika News

बढ़ सकता है लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

locationबैंगलोरPublished: Apr 09, 2020 05:40:07 pm

Corona Lockdown in Karnataka: मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा है कि राज्य के मंत्री चाहते हैं कि कोरोना लॉकडाउन बढ़ाया जाए लेकिन इसके बारे में अंतिम निर्णय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बातचीत के बाद ही लिया जाएगा।

बढ़ सकता है लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

बढ़ सकता है लॉकडाउन, मुख्यमंत्री ने दिए संकेत

बेंगलूरु. मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा ने कहा है कि राज्य के मंत्री चाहते हैं कि कोरोना लॉकडाउन बढ़ाया जाए लेकिन इसके बारे में अंतिम निर्णय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बातचीत के बाद ही लिया जाएगा।

राज्य मंत्रिमंडल की आपातकालीन बैठक के बाद संवाददाताओं से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि सभी मंत्री चाहते हैं कि राज्य में हालात के मद्देनजर कोरोना लॉकडाउन की अवधि पंद्रह दिन के लिए बढ़ा दी जाए। उन्होंने कहा कि जिन राज्यों में कोरोना वायरस का संक्रमण नहीं पाया गया है वहां पर लॉकडाउन में कुछ ढील देने के बारे में भी चर्चा हुई।
इसके बारे में निर्णय शुक्रवार को प्रधानमंत्री नरेेन्द्र मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ होनेवाली समीक्षा बैठक के बारे में लिया जाएगा।
बता दें कि एक विशेषज्ञ समिति ने भी अपनी रिपोर्ट में राज्य में कोरोना के हॉटस्पॉट में लॉकडाउन बढ़ाने और अन्य शहरों में ढील देने की सिफारिश की है।

ट्रेंडिंग वीडियो