समन्वय समिति की बैठक में लोकसभा सीट बंटवारे पर बात नहीं होगी: सीएम

सोमवार को होने वाली कांग्रेस-जद एस गठबंधन की समन्वय समिति की बैठक में लोकसभा सीटों के बंटवारे को लेकर कोई बातचीत नहीं होगी। यह बैठक केवल विकास योजनाओं के क्रियान्वयन पर ही सीमित होगी। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने यह बात कही।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 03 Mar 2019, 06:07 PM IST

भाजपा के नेता बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश करने में माहिर
बेंगलुरु. सोमवार को होने वाली कांग्रेस-जद एस गठबंधन की समन्वय समिति की बैठक में लोकसभा सीटों के बंटवारे को लेकर कोई बातचीत नहीं होगी। यह बैठक केवल विकास योजनाओं के क्रियान्वयन पर ही सीमित होगी। मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने यह बात कही।

उन्होंने कहा कि सीटों के बंटवारे को लेकर कांग्रेस तथा जद-एस के वरिष्ठ नेता ही फैसला करेंगे, इसलिए समन्वय समिति की कार्यसूची में यह विषय शामिल नहीं किया गया है।

सोशल मीडिया में उनके हाल में पुलवामा आतंकी हमले पर दिए बयान पर भाजपा के आक्रोश को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा के नेता किसी के बयानों को तोड़मरोड कर पेश करने में माहिर है। उन्होंनें सिर्फ इतना ही कहा था कि भारतीय वायुसेना ने साहस का परिचय देते हुए देश की सीमा पार कर आतंकियों के शिविर को तहस-नहस किया था। इस अदम्य साहस के लिए वायुसेना बधाई की पात्र है।

लेकिन भाजपा के नेता स्वयं ही सीमा पर जाकर जंग जीतने जैसा माहौल पैदा कर देश की जनता को भ्रमित कर रहे हंै। सुरक्षा बलों की ऐसी कार्रवाई का राजनीति के लिए उपयोग नहीं किया जाना चाहिए। वे इस बयान पर कायम हैं।

Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned