scriptसिद्धरामय्या और जार्ज को लोकायुक्त से क्लीन चिट | Lokayukta junks complaint against Siddaramaiah and KJ George | Patrika News

सिद्धरामय्या और जार्ज को लोकायुक्त से क्लीन चिट

locationबैंगलोरPublished: Jun 04, 2020 11:38:29 pm

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

भविष्य में इस तरह राजनीति बदला लेने के उद्देश से झूठी शिकायतें कर लोकायुक्त का कीमती समय बर्बाद करने पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।

सिद्धरामय्या और जार्ज को लोकायुक्त से क्लीन चिट

सिद्धरामय्या और जार्ज को लोकायुक्त से क्लीन चिट

बेंगलूरु. लोकायुक्त ने नेता प्रतिपक्ष सिद्धरामय्या और पूर्व मंत्री केजे जार्ज के खिलाफ इंदिरा कैंटीन आरंभ करने में भ्रष्टाचार के आरोप संबंधी शिकायत खारिज कर दी। इतना ही नहीं लोकायुक्‍त ने शिकायतकर्ता के आरोपों को राजनीति से प्रेरित भी करार दिया। साथ ही चेतावनी भी दी है कि ऐसी शिकायतों पर भविष्‍य में कड़ा रुख अपनाएंगे।
भाजपा बेंगलूरु महानगर इकाई के प्रवक्ता एनआर रमेश ने लोकायुक्त से सिद्धरामय्या और जार्ज के खिलाफ इंदिरा कैंटीन आरंभ करने और भोजन की आपूर्ति के लिए दो निजी कंपनियों को दिए गए ठेके में भ्रष्टाचार किए जाने का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई थी।
लोकायुक्त न्यायाधीश वी.विश्वनाथ शेट्टी ने इस मामले की जांच की। उन्होंने कहा कि शिकायतर्ता रमेश के आरोप राजनीति से प्रेरित हैं। इसलिए लोकायुक्त को दर्ज शिकायत रद्द करनी पड़ी। उन्‍होंने कहा कि रमेश ने जो भी सबूत या दस्तावेज पेश किए थे, उससे भ्रष्टाचार के आरोप साबित नहीं हो सकते।
जस्टिस शेट्टी ने सख्‍त शब्‍दों में कहा कि भविष्य में इस तरह राजनीति बदला लेने के उद्देश से झूठी शिकायतें कर लोकायुक्त का कीमती समय बर्बाद करने पर कानूनी कार्रवाई की जा सकती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो