दशहरा खेल प्रतियोगिता पुरस्कार का इंतजार करते खिलाडी

दशहरा महोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में सफलता हासिल करनेवाले खिलाडियों को अभी भी पुरस्कार की नकद राशि नहीं मिली है। गत तीन माह से खिलाडी पुरस्कार की राशि का इंतजार कर रहें है। शुक्रवार को जिला प्रभारी तथा आवास मंत्री वी सोमण्णा ने इस मामले को लेकर जिले के खेल विभाग के सह निदेशक सुरेश को फटकार लगाते हुए सुरेश को सेवा से निलंबित करने के लिए खेल विभाग के प्रमुख सचिव को निर्देश दिए है।

By: Sanjay Kulkarni

Published: 03 Jan 2020, 08:31 PM IST

मैसूरु.यहां दशहरा महोत्सव के उपलक्ष्य में आयोजित खेल प्रतियोगिताओं में सफलता हासिल करनेवाले खिलाडियों को अभी भी पुरस्कार की नकद राशि नहीं मिली है। गत तीन माह से खिलाडी पुरस्कार की राशि का इंतजार कर रहें है। शुक्रवार को जिला प्रभारी तथा आवास मंत्री वी सोमण्णा ने इस मामले को लेकर जिले के खेल विभाग के सह निदेशक सुरेश को फटकार लगाते हुए सुरेश को सेवा से निलंबित करने के लिए खेल विभाग के प्रमुख सचिव को निर्देश दिए है।
एक समारोह के दौरान ही आवास मंत्री के गुस्से को देखकर यह प्रशासनिक अधिकारी हक्का-बक्का रह गया।
आवास मंत्री सोमण्णा के अनुसार दशहरा खेल प्रतियोगिताओं के आयोजन के लिए 7 करोड़ रुपए का अनुदान जारी किया गया है। इसके बावजूद खिलाडिय़ों को पुरस्कार की राशि वितरित करने में खेल विभाग के अधिकारी विफल रहें है।

शुक्रवार को आयोजित जिले की विकास समीक्षा बैठक में अनुपस्थित अधिकारियों को भी सोमण्णा ने कडी चेतावनी देते हुए अगली बैठक में सभी 29 विभागों के अधिकारियों को उपस्थित रहने के लिए सूचित किया मंत्री ने बैठक के दौरान अनुपस्थित अधिकारियों की सूची तैयार करने के लिए कहा है।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned