scriptप्रशंसक की पीठ पर टैटू देख चौंके पीएम, भाषण रोककर शर्ट पहनने की दी हिदायत | Looking at the tattoo of the fan on the back shocked PM | Patrika News

प्रशंसक की पीठ पर टैटू देख चौंके पीएम, भाषण रोककर शर्ट पहनने की दी हिदायत

locationबैंगलोरPublished: May 07, 2018 05:36:17 am

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक समर्थक रायचूर की रैली में अपने पीठ पर उनका टैटू बनाकर पहुंचा और जनसभा का केंद्र बिंदु बन गया।

प्रशंसक की पीठ पर टैटू देख चौंके पीएम

बेंगलूरु. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का एक समर्थक रायचूर की रैली में अपने पीठ पर उनका टैटू बनाकर पहुंचा और जनसभा का केंद्र बिंदु बन गया। मंच से भाषण दे रहे नरेंद्र मोदी की नजर जैसे ही बसवराज पर पड़ी उन्होंने अपना भाषण रोककर उसे शर्ट पहनने की हिदायत दी।

मोदी ने कहा कि ‘मैं आपके प्यार के लिए आभारी हूं। आपने पूरे शरीर को ऐसा कर दिया है लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि सभा में ध्यान दीजिए और शर्ट पहन लिजिए।’ इसके बाद प्रधानमंत्री ने कहा कि नौजवानों से प्रार्थना होगी कि वे अपने शरीर को इतना कष्ट नहीं दें। मोदी की अपील के बाद बसवराज ने तुरंत शर्ट पहन ली।

इस बीच रैली में मौजूद भीड़ उत्साहित हो गई और जोर-शोर से मोदी-मोदी के नारे लगाने लगी। रैली के बाद बसवराज ने बताया कि उसने 15 घंटे की मेहनत के बाद अपने बदन वह टैटू बनवाया। पिछले 4 साल से पीएम शानदार काम कर रहे हैं इसलिए उसने यह टैटू बनवाया। पीएम मोदी ने उसका नाम लिया इसलिए वह बेहद उत्साहित है और चुनाव में भाजपा की मदद करना चाहता है।

कांग्रेस पर पलटवार : जमानत पर हैं सोनिया-राहुल: मोदी
बेंगलूरु. चुनावी रैलियों में कांग्रेस पर निशाना साधने के लिए इतिहास से लेकर वर्तमान तक की घटनाओं का जिक्र करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हुब्बल्ली में सिद्धरामय्या को एक अलग अंदाज में घेरा। उन्होंने कुछ समय पहले सिद्धरामय्या की कार पर कौवा बैठने और उसके बाद मुख्यमंत्री द्वारा कार बदलने घटना का जिक्र किया और अंधविश्वास को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। पीएम ने कहा कि सिद्धरामय्या की कार पर कौवा बैठ गया तो वे डर गए। एक तरफ भाजपा विकास की बात कर रही है और दूसरी ओर राज्य के मुख्यमंत्री अंधविश्वास में विश्वास करते हैं। हर कोई जानता है कि उनकी कार पर कौवा बैठने के बाद क्या हुआ। कार बदलने से सोच नहीं बदल जाती है। सिद्धरामय्या इस घटना के बाद से जेब में नींबू लेकर चल रहे हैं।


वहीं भाजपा प्रत्याशी येड्डियूरप्पा पर भ्रष्टाचार के आरोपों पर भी पीएम ने चुप्पी तोड़ी और उलटा सोनिया-राहुल को कटघरे में खड़ा किया। मोदी ने कहा कि कांग्रेस नेता येड्डियूरप्पा पर गलत आरोप लगाते हैं। उन्होंने अदालत का सामना किया है और उन्हें झूठे मामलों में फंसाया गया है।

कांग्रेस पार्टी के मुखिया खुद जमानत पर हैं और भाजपा से सवाल पूछ रहे हैं। सवालिया लहजे में उन्होंने पूछा कि मां-बेटे पर क्यों एफआईआर दर्ज हुआ। उनपर क्या आरोप लगे। आखिर क्या वजह है कि उन्हें अदालत से जमानत लेना पड़ा। राज्य की जनता को यह जानना चाहिए कि उनपर 5 हजार करोड़ रुपए के भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में कांग्रेस के मंत्रियों के बिस्तर और बाथरूम से पैसे निकल रहे हैं। ये पैसे जनता के हैं। कांग्रेस के लोग एक परिवार के आगे नहीं सोच सकते।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो