महेश नवमी पर श्रद्धापूर्वक हुआ भगवान शिव का रुद्राभिषेक

महेश नवमी पर श्रद्धापूर्वक हुआ भगवान शिव का रुद्राभिषेक

Santosh Kumar Pandey | Updated: 12 Jun 2019, 07:06:52 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

माहेश्वरी समाज के उत्पत्ति दिवस महेश नवमी पर मंगलवार को ओकलीपुरम स्थित माहेश्वरी भवन में माहेश्वरी सभा एवं माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में ट्रस्टी अजय राठी दम्पती ने रुद्राभिषेक में भाग लिया। पंडित बद्रीप्रसाद एवं विप्रजनों ने अनुष्ठान विधि विधान से सम्पन्न कराया।

बेंगलूरु. माहेश्वरी समाज के उत्पत्ति दिवस महेश नवमी पर मंगलवार को ओकलीपुरम स्थित माहेश्वरी भवन में माहेश्वरी सभा एवं माहेश्वरी सेवा ट्रस्ट के संयुक्त तत्वावधान में ट्रस्टी अजय राठी दम्पती ने रुद्राभिषेक में भाग लिया। पंडित बद्रीप्रसाद एवं विप्रजनों ने अनुष्ठान विधि विधान से सम्पन्न कराया।

भगवान शिव की वंदना और आरती भी की गई। माहेश्वरी सभा अध्यक्ष बसंत कुमार सारड़ा, उपाध्यक्षप राजगोपाल भूतड़ा, सचिव निर्मल कुमार तापडिय़ा, महिला मंडल अध्यक्ष सुशीला बागड़ी, युवा संघ्ज्ञ के अध्यक्ष अनिल सारड़ा, सेवा ट्रस्ट के चेयरमैन मोहनलाल माहेश्वरी सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

महिला मंडल ने विभिन्न स्थानों पर बांटा शीतल पेय
महेश नवमी पर माहेश्वरी महिला मंडल की ओर से मंगलवार को विभिन्न स्थानों पर शीतल पेय व छाछ बांटी गई। बेंगलूरु माहेश्वरी महिला मंडल की श्वेता बियानी ने बताया कि मंडल की ओर से वर्ष भर सेवा कार्यों के अनेक आयोजन किए जाते हैं। समारोह के उपलक्ष्य में भवन की भव्य सजावट की गई।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned