लॉरी ने बाइक सवारों को रौंदा, चार लोगों ने दम तोड़ा

लॉरी ने बाइक सवारों को रौंदा, चार लोगों ने दम तोड़ा

Rajendra Shekhar Vyas | Updated: 25 Jul 2019, 11:50:42 PM (IST) Bangalore, Bangalore, Karnataka, India

चारों मैसूरु के एक होटल के कर्मचारी थे
मैसूरु के इंदुवालू गांव के निकट हुआ हादसा

मैसूरु. जिले के टी. नरसीपुरा तहसील के इंदुवालू गांव के निकट बुधवार को एक लॉरी ने चार बाइक सवारों को रौंद दिया। पुलिस के अनुसार मृतकों की पहचान मधुकुमार (20), मधुसूदन (24), राघवेंद्र (25) तथा अहमद खान (38) के रूप में हुई है। चारों मैसूरु के एक होटल के कर्मचारी थे। हुणसूरु में आयोजित एक कार्यक्रम में भाग लेकर मैसूरु लौटने के समय लॉरी ने टक्कर मारी जिससे दो अलग-अलग बाइक पर सवार सभी चार युवकों की मौत हुई। मधुसूदन ने उपचार के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया, जबकि अन्य तीन जनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। टी.नरसीपुरा पुलिस ने मामला दर्ज कर मृतकों का शव परिजनों को सुपुर्द किया है। हादसे के पश्चात मौके से फरार लॉरी चालक की तलाशी ली जा रही है।

वाहन चोरी के आरोपी गिरफ्तार
बेंगलूरु. यलहंका उप नगर पुलिस ने वाहनों चोरी के आरोप में दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनकी पहचान दर्शन (21) और लक्ष्मण (20) के रूप में हुई है। ये नकली चाबियों की मदद से वाहन चुराते थे। दोनों की सूचना पर 10 लाख रुपए कीमत की 15 स्कूटर और छह मोटर साइकिलों को जब्त किया है। दोनों कलबुर्गी जिले के है। पहले निर्माण मजदूर का काम करते थे। लक्ष्मण एक साल से एक गैरेज में मैकेनिक था और वहीं वाहनों के लॉक तोडऩे में माहिर हो गया। आरोपी के खिलाफ सीके अच्चूकट्टू, बनशंकरी, बिड़दी, आरटीनगर, एचएएल थानों में मामले दर्ज हैं।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned