प्लास्टिक नुकसान के प्रति किया जागरूक

तेरापंथ महिला मंडल, गांधीनगर के तत्वावधान में स्वच्छ भारत योजना के अंतर्गत प्लास्टिक बहिष्कार महाभियान सेंट बैनेटिक्ट स्कूल एवं डैकथलान के संयुक्त आयोजन में सेंट बैनेडिक्ट ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन में मनाया गया।

बेंगलूरु. तेरापंथ महिला मंडल, गांधीनगर के तत्वावधान में स्वच्छ भारत योजना के अंतर्गत प्लास्टिक बहिष्कार महाभियान सेंट बैनेटिक्ट स्कूल एवं डैकथलान के संयुक्त आयोजन में सेंट बैनेडिक्ट ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशन में मनाया गया। स्कूल की प्राचार्य मीनाकांत ने स्वागत किया।

तेरापंथ महिला मंडल अध्यक्ष शांतिदेवी सकलेचा ने कहा कि प्लास्टिक हमारे पर्यावरण को नुकसान पहुंचाता है। यशवंतपुर के विधायक सोमशेखर ने कहा कि महिला मंडल की ओर से देशभर में किया जा रहा यह प्रयास रंग लाएगा। कुम्बलगोडु ग्राम पंचायत के चेयरमैन चिक्कराजू ने अभियान को सराहा।

फादर टामोस ने महात्मा गांधी को याद करते हुए कहा कि स्वच्छता की शुरूआत घर से होनी चाहिए। इस मौके पर विशाल रैली अंचेपाल्या मेंं निकाली गई। तीन सौ से अधिक बच्चों को दस्ताने व मास्क वितरित किए गए। संयोजिक पिंकी खाबिया, सहमंत्री लक्ष्मी बोहरा, दमयंती कटारिया, ज्योति संचेती, कोषाध्यक्ष किरण गिलुंडिया, प्रचार-प्रसार मंत्री विजेता रायसोनी आदि उपस्थित थीं। मंत्री लता गादिया ने आभार व्यक्त किया।

Santosh kumar Pandey
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned