scriptडुप्लीकेट चाबी बना कर की पड़ोस में चोरी | Made duplicate keys and stealing in neighborhood | Patrika News

डुप्लीकेट चाबी बना कर की पड़ोस में चोरी

locationबैंगलोरPublished: Mar 18, 2019 04:13:32 pm

आलनहल्ली पुलिस थाना के समीप स्थित एक घर में शनिवार रात को चोरी हो गई। एसीपी गजेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में आलनहल्ली थाना निरीक्षक कृष्णप्पा के.वी. ने मामले की बारीकी से जांच की।

bangalore news

डुप्लीकेट चाबी बना कर की पड़ोस में चोरी

पुलिस ने महिला से बरामद किया सोना और नकदी
मैसूरु. आलनहल्ली पुलिस थाना के समीप स्थित एक घर में शनिवार रात को चोरी हो गई। एसीपी गजेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में आलनहल्ली थाना निरीक्षक कृष्णप्पा के.वी. ने मामले की बारीकी से जांच की। जांच में मिली जानकारियों के आधार पर पुलिस ने पड़ोसी महिला सुनीता (48) को थाने ले जाकर पूछताछ की। पुलिस की सख्ती के आगे महिला टूट गई और उसने पुलिस को बताया कि पीडि़त के घर आना-जाना था।
घर के ताले की डुप्लीकेट चाबी बनाई और वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने आरोपी महिला के कब्जे से 1 लाख 15 हजार रुपए का सोना और 30 हजार रुपद नकद बरामद किए हैं। आलनहल्ली पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है।
मॉर्निंग वॉक पर निकली महिला के गले से चेन छीनी
मंड्या. श्रीरंगपट्टन तहसील में रविवार सुबह (मॉर्निंग वॉक) घूमने निकली महिला के गले से बाइक सवार युवक सोने की चेन लेकर फरार हो गए। सोने की चेन का वजन ४० ग्राम बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर पुलिस ने नाकाबंदी कराई लेकिन आरोपियों का पता नहीं लगा।
पुलिस के अनुसारहोसाआनंदुर दोड्डाय्या की पत्नी राधाअम्मा (38 ) रविवार सुबह घर के कुछ दूरी पर खाली सडक़ पर घूम रही थी। इसी दौरान पीछे से आया बाइक सवार सोने की चेन तोडक़र भाग निकला। राधाम्मा के शोर मचाने पर लोग एकत्र तो हुए लेकिन तब तक झपटमार भाग निकला।
राधाम्मा ने श्रीरंगपट्टन पुलिस थाने मेें मामला दर्ज कराया है। श्रीरंगपट्टन तहसील में चेन तोडऩे की एक महीने में यह दूसरी वारदात है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो