scriptविवाहित महिला का वीडियो बनाकर उसके पिता को भेजा, ब्लैकमेल करने की कोशिश | Made video of married woman and sent to her father | Patrika News

विवाहित महिला का वीडियो बनाकर उसके पिता को भेजा, ब्लैकमेल करने की कोशिश

locationबैंगलोरPublished: Aug 05, 2020 02:41:30 pm

महिला से जर्मनी में हुई थी मुलाकात

blackmail

photo symbolic

बेंगलूरु. बसवनगुडी पुलिस थाने में एक विवाहित महिला ने एक युवक के खिलाफ ब्लैकमेल करने की शिकायत दर्ज कराई है।
पुलिस के अनुसार शिकायत दर्ज कराने वाली विवाहित महिला एनआर कॉलोनी में रहती है। जर्मनी में उसकी मुलाकात फरीदाबाद के एक युवक नितीश कुमार सिंह से हुई थी। दोनों के बीच दोस्ती हो गई थी। नितीश कुमार ने अपने मोबाइल फोन में महिला के साथ तस्वीरें खींची थीं और वीडियो भी बनाया था।
फिर कुछ दिन बाद महिला नितीश कुमार से अलग हो गई। महिला जर्मनी से लौटने के बाद अपने पिता के साथ एनआर कॉलोनी में रहने लगी। नितीश ने महिला के पिता को कॉल कर बताया कि उसकी पुत्री उसके साथ संबंध जारी नहीं रखे तो उसकी तस्वीरों और वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करेगा।
नितीश ने फिर पीडि़ता के पिता के मोबाइल पर उसकी पुत्री की निजी तस्वीरें और विडियो भी भेजे। महिला ने बसवनगुड़ी पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।
ऑटो चालक की हत्या
बेंगलूरु. माइको ले आउट पुलिस थानान्तर्गत सोमवार राक एक ऑटो चालक की हत्या कर दी गई। पुलिस के मुताबिक जेडिमरा ले आउट निवासी मणि (27) एन.एस.पाल्या मेन रोड स्थित ऑटो स्टैंड पर यात्रियों क प्रतीक्षा कर रहा था। एक अन्य आटो में आए दो लोगों ने कोई पता पूछने के बहाने अचानक उसके पेट में चाकू मार दिया और भाग गए।
मणि को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सक ने जांच कर मृत घोषित कर दिया। हत्या के कारण का पता नहीं चला। पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो