scriptराणावत से मिले माधव सिंह दीवान | Madhav Singh Diwan from Ranavat | Patrika News

राणावत से मिले माधव सिंह दीवान

locationबैंगलोरPublished: Mar 27, 2019 02:16:05 am

हाल ही में भाजपा में शामिल हुए सीरवी समाज के धर्मगुरु माधव सिंह दीवान ने मंगलवार को बेंलगूरु में जद-यू के प्रदेश महासचिव नरपत सिंह राणावत से मुलाकात की और राजनीतिक एवं सामाजिक मुद्दों पर दोनों ने चर्चा की।

राणावत से मिले माधव सिंह दीवान

राणावत से मिले माधव सिंह दीवान

बेंगलूरु. हाल ही में भाजपा में शामिल हुए सीरवी समाज के धर्मगुरु माधव सिंह दीवान ने मंगलवार को बेंलगूरु में जद-यू के प्रदेश महासचिव नरपत सिंह राणावत से मुलाकात की और राजनीतिक एवं सामाजिक मुद्दों पर दोनों ने चर्चा की।

गौरतलब है कि माधव सिंह राजस्थान के दिग्गज कांग्रेस नेता रहे हैं। वे पांच बार विधायक रहे। राजस्थान के तत्कालीन मुख्यमंत्रियों हरिदेव जोशी, शिवचरण माथुर सहित अशोक गहलोत की सरकारों में मंत्री रहे। हालांकि अब वे भाजपा में शामिल हो गए हैं।


निर्मला सीतारमन ने उडुपी श्रीकृष्ण मंदिर में किए दर्शन
बेंगलूरु. रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमन ने मंगलवार को उडुपी में श्रीकृष्ण मठ के मंदिर दर्शन किए। रक्षा मंत्री मंगलवार को भाजपा प्रत्याशी शोभा करंदलाजे के नामांकन पत्र के दौरान उनका समर्थन करने पहुंची थी।


सीतारमन ने पेजावर मठ प्रमुख विश्वेशतीर्थ स्वामी से भेंट की और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया। इसके बाद वह सुवर्ण त्रिभुज नाव के मालिक चंद्रशेखर कोटियान तथा नाव के साथ लापता हुए मछुआरों में से दामोदर के निवास पर गईं और उनके परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी।


मुरुगन के दरबार में पहुंचे कुमारस्वामी
बेंगलूरु. मंड्या लोकसभा सीट पर चुनावी चक्रव्यूह में फंसे अपने पुत्र निखिल गौड़ा की चुनावी सफलता की दुआ मांगने के लिए ‘टेंपल रन’ करने वाले मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने मंगलवार को तमिलनाडु के पलनी स्थित भगवान मुरुगन स्वामी के देवस्थान में जाकर पूजा-अर्चना की।

कुमारस्वामी परिवार सहित तमिलनाडु के पलनी पहुंचे और मुरुगन स्वामी के दर बार में ढोक लगा कर लौट आए। सूत्रों के अनुसार किसी ज्योतिषी ने निखिल की कुंडली में दोष के निवा रण के लिए कुमार स्वामी को पलनी के मुरुगम स्वामी के देवस्थान में जाकर विशेष पूजा अनुष्ठान करवाने की सलाह दी। इस सलाह को गंभी रता से लेते हुए कुमा रस्वामी ने पुत्र की जीत सुनि श्चित करने की खातिर पलनी के मुरुगन स्वामी की शरण ली।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो