मैजेस्टिक सब-वे : इन राहों पर चलना संभल-संभल के

Maijestic sub way: केएसआर बेंगलूरु रेलवे स्टेशन से मैजेस्टिक बस अड्डा व मेट्रो स्टेशन को जोडऩे के लिए बनाया गया सब वे यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

बेंगलूरु. केएसआर बेंगलूरु रेलवे स्टेशन से मैजेस्टिक बस अड्डा व मेट्रो स्टेशन को जोडऩे के लिए बनाया गया सब वे यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। सब वे में एक ओर गंदगी की भरमार है तो दूसरी ओर हॉकर्स हैं जिन्होंने आधे से ज्यादा जगह पर कब्जा कर रखा है। इनके बीच से रास्ता निकालना यात्रियों के लिए किसी जंगल से गुजरने जैसा होता है। कुछ यात्रियों ने तो यहां तक बताया कि सब वे असमाजिक तत्वों को जमावड़ा होता है जो महिलाओं को घूरते रहते हैं और कई बार तो धक्का-मुक्की से भी बाज नहीं आते।

जहां तक हॉकरों का सवाल है, लगभग सौ हॉकर यहां पर आबाद हैं जिन्हें यहां से हटाने की तमाम कोशिशें हुईं लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। हाल ही हाईकोर्ट के आदेश पर बीबीएमपी ने सब वे की सफाई की और हॉकरों को बाहर का रास्ता दिखाया। लेकिन लगभग एक माह के भीतर हालात जस के तस हो गए हैं।

एक यात्री के अनुसार कुछ दिनों तक अधिकारियों ने सब वे की निगरानी की लेकिन अब वे यहां दिखाई नहीं देते जिसका नतीजा यह है कि हॉकर फिर से लौटने लगे हैं और इसी के साथ यात्रियों की परेशानी भी बढऩी शुरु हो गई है।

Santosh kumar Pandey
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned