scriptमैजेस्टिक सब-वे : इन राहों पर चलना संभल-संभल के | Maijestic sub-way : walk these paths carefully | Patrika News

मैजेस्टिक सब-वे : इन राहों पर चलना संभल-संभल के

locationबैंगलोरPublished: Oct 20, 2019 05:47:50 pm

Maijestic sub way: केएसआर बेंगलूरु रेलवे स्टेशन से मैजेस्टिक बस अड्डा व मेट्रो स्टेशन को जोडऩे के लिए बनाया गया सब वे यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है।

मैजेस्टिक सब-वे : इन राहों पर चलना संभल-संभल के

मैजेस्टिक सब-वे : इन राहों पर चलना संभल-संभल के

बेंगलूरु. केएसआर बेंगलूरु रेलवे स्टेशन से मैजेस्टिक बस अड्डा व मेट्रो स्टेशन को जोडऩे के लिए बनाया गया सब वे यात्रियों के लिए परेशानी का सबब बना हुआ है। सब वे में एक ओर गंदगी की भरमार है तो दूसरी ओर हॉकर्स हैं जिन्होंने आधे से ज्यादा जगह पर कब्जा कर रखा है। इनके बीच से रास्ता निकालना यात्रियों के लिए किसी जंगल से गुजरने जैसा होता है। कुछ यात्रियों ने तो यहां तक बताया कि सब वे असमाजिक तत्वों को जमावड़ा होता है जो महिलाओं को घूरते रहते हैं और कई बार तो धक्का-मुक्की से भी बाज नहीं आते।
जहां तक हॉकरों का सवाल है, लगभग सौ हॉकर यहां पर आबाद हैं जिन्हें यहां से हटाने की तमाम कोशिशें हुईं लेकिन कामयाब नहीं हो पाई। हाल ही हाईकोर्ट के आदेश पर बीबीएमपी ने सब वे की सफाई की और हॉकरों को बाहर का रास्ता दिखाया। लेकिन लगभग एक माह के भीतर हालात जस के तस हो गए हैं।
एक यात्री के अनुसार कुछ दिनों तक अधिकारियों ने सब वे की निगरानी की लेकिन अब वे यहां दिखाई नहीं देते जिसका नतीजा यह है कि हॉकर फिर से लौटने लगे हैं और इसी के साथ यात्रियों की परेशानी भी बढऩी शुरु हो गई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो