scriptबिन्नी और हरीश के बीच मुख्य मुकाबला | Main contest between Binny and Harish | Patrika News

बिन्नी और हरीश के बीच मुख्य मुकाबला

locationबैंगलोरPublished: Oct 02, 2019 05:17:49 pm

KSCA ELECTION. कर्नाटक राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) के चुनाव से पहले रोजर बिन्नी के नेतृत्व वाले समूह के 4 समिति सदस्य निर्विरोध चुन लिए गए.

बिन्नी और हरीश के बीच मुख्य मुकाबला

बिन्नी और हरीश के बीच मुख्य मुकाबला

बेंगलूरु. कर्नाटक राज्य क्रिकेट एसोसिएशन (केएससीए) के चुनाव से पहले रोजर बिन्नी के नेतृत्व वाले समूह के 4 समिति सदस्य निर्विरोध चुन लिए गए। नाम वापस लेने के अंतिम दिन मंगलवार को मैसूरु जोन से एस सुधाकर राय, शिवमोग्गा जोन से डीएस अरुण, धारवाड़ जोन से अविनाश पोतदार और तूमकूरु जोन से के. शशिधर निर्विरोध निर्वाचित घोषित किए गए।
नाम वापस लेने के बाद चुनावों की तस्वीर साफ हो गई है। मुख्य मुकाबला रोजर बिन्नी के नेतृत्व वाली टीम और कैप्टन एमएम हरीश की टीम के बीच है। रोजर बिन्नी की टीम को केएससीए के पूर्व सचिव बृजेश पटेल का समर्थन प्राप्त है। रोजर बिन्नी अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि उनकी टीम से जे. अभिराम उपाध्यक्ष, विनय मृत्युंजय कोषाध्यक्ष, संतोष मेनन सचिव और पूर्व अंपायर एस. तारापोरे संयुक्त सचिव पद के लिए दावा पेश कर रहे हैं।
दूसरी ओर कैप्टन एमएम हरीश अध्यक्ष पद के लिए चुनाव लड़ रहे हैं, जबकि उनकी टीम से उपाध्यक्ष पद के लिए जोसेफ हूवर, सचिव पद के लिए केएस रघुराम, संयुक्त सचिव पद पर पीएस हेगड़े चुनाव लड़ रहे हैं। कोषाध्यक्ष पद के लिए तीन उम्मीदवार विनय मृत्युंजय, वीएस वेंकटेश गौड़ा और बीएन मधुकर चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं, उपाध्यक्ष पद पर भी जे. अभिराम और जोसफ हूवर के अलावा सिद्दलिंगा स्वामी ताल ठोंक रहे हैं। मतदान 3 अक्टूबर को होगा और परिणाम उसी दिन घोषित होंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो