scriptपोती ने लिखा राहुल गांधी को पत्र: कहा मेरे दादाजी को मंत्री बनाओ | make my grandfather a minister: letter to Rahul Gandhi | Patrika News

पोती ने लिखा राहुल गांधी को पत्र: कहा मेरे दादाजी को मंत्री बनाओ

locationबैंगलोरPublished: May 29, 2023 12:38:04 am

Submitted by:

Sanjay Kumar Kareer

कर्नाटक मंत्रिमंडल के हालिया विस्तार में अपने दादा को शामिल नहीं किए जाने के बाद जयचंद्र की पोती अरना संदीप ने पूर्व कांग्रेस प्रमुख को पत्र लिखा।

karnataka-news
बेंगलूरु. राज्‍य मंत्रिमंडल के विस्तार के बाद कांग्रेस में मंत्री नहीं बन सके लोगों का गुस्‍सा लगातार सामने आ रहा है ओर पूरा मंत्रिमंडल बनने के बावजूद कई नेता अभी भी जोर लगा रहे हैं। इसके लिए कई तरह की तिकड़में भिड़ाई जा रही हैं।
नेताओं के समर्थक प्रदर्शन कर रहे हैं तो एक नेता की पोती ने सीधे राहुल गांधी को ही पत्र लिख कर अपने दादाजी को मंत्री बनाने की मांग कर दी। हालांकि जानकारों का कहना है कि फिलहाल तो यह सब काम नहीं आएगा।
कांग्रेस नेता टीबी जयचंद्र की पोती ने राहुल गांधी को पत्र लिखकर अपने दादा को मंत्री बनाने की मांग की है। कर्नाटक मंत्रिमंडल के हालिया विस्तार में अपने दादा को शामिल नहीं किए जाने के बाद जयचंद्र की पोती अरना संदीप ने पूर्व कांग्रेस प्रमुख को पत्र लिखा।
पत्र में आरना ने लिखा, प्रिय राहुल गांधी, मैं टीबी जयचंद्र की पोती हूं। मुझे दुख है कि मेरे दादाजी मंत्री नहीं बने। मैं चाहती हूं कि वह मंत्री बनें क्योंकि वह दयालु, सक्षम और मेहनती व्यक्ति हैं। उन्होंने एक स्माइली चिपका कर अपना पत्र समाप्त किया।
मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या के विस्तारित मंत्रिमंडल ने शनिवार को शपथ ली, लेकिन जयचंद्र को कैबिनेट मंत्रियों की सूची में शामिल नहीं किया गया।

इस बात से भड़के जयचंद्र के समर्थकों ने मुख्यमंत्री सिद्धरामय्या के घर के बाहर प्रदर्शन किया और आरोप लगाया कि कुंचितिगा समुदाय के साथ गंभीर अन्याय हुआ है क्योंकि उन्हें कोई प्रतिनिधित्व नहीं दिया गया है। असंतुष्ट जयचंद्र ने कहा कि वह पार्टी आलाकमान से मिलेंगे और न्याय की गुहार लगाएंगे।
जयचंद्र ही नहीं सिद्धरामय्या सरकार के 34 सदस्यीय मंत्रिमंडल में मंत्री पद से वंचित कई वरिष्ठ विधायकों का असंतोष राजभवन के बाहर विरोध के रूप में निकला। मंत्रिमंडल में जगह नहीं बना पाने वाले विधायकों के मायूस समर्थकों ने राज्यपाल के आवास के बाहर नारेबाजी की।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो