scriptमलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने 1047 छात्राओं को दी छात्रवृत्ति | Malabar Gold and Diamonds awarded scholarships to 1047 students | Patrika News

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने 1047 छात्राओं को दी छात्रवृत्ति

locationबैंगलोरPublished: Jun 04, 2019 11:41:31 pm

मलाबार ग्रुप के चैरिटी विंग की ओर से सोमवार को बेंगलूरु में सरकारी कॉलेज-पीयू कॉलेज, डिग्री और पेशेवर पाठ्यक्रम में अध्ययन कर रही 1047 छात्राओंं को छात्रवृत्ति वितरित की गई।

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने 1047 छात्राओं को दी छात्रवृत्ति

मलाबार गोल्ड एंड डायमंड्स ने 1047 छात्राओं को दी छात्रवृत्ति

बेंगलूरु. मलाबार ग्रुप के चैरिटी विंग की ओर से सोमवार को बेंगलूरु में सरकारी कॉलेज-पीयू कॉलेज, डिग्री और पेशेवर पाठ्यक्रम में अध्ययन कर रही 1047 छात्राओंं को छात्रवृत्ति वितरित की गई। यह कार्यक्रम मालाबार गोल्ड एवं डायमंड के बेंगलूरु स्थित क्षेत्रीय कार्यालय परिसर में आयोजित किया गया।

इस अवसर पर कर्नाटक की योजना, कार्यक्रम निगरानी एवं सांख्यिकी विभाग की प्रमुख शासन सचिव डॉ. शालिनी रजनीश ने समारोह का उद्घाटन किया और छात्रवृत्ति के चेक वितरित किए। मलाबार ग्रुप के जोनल हैड फिल्सर बाबू, जाफर, तौफिक सहित अनेक लोग उपस्थित थे।

मलाबार चैरिटेबल ट्रस्ट ने कर्नाटक में छात्रवृत्ति के लिए एक करोड़ रुपए से अधिक खर्च किए हैं और 5000 से अधिक छात्राओं ने छात्रवृत्ति प्राप्त की है। इस वर्ष ट्रस्ट कर्नाटक में तीन हजार बच्चों को छात्रवृत्ति दे रहा है। मलाबार चैरिटेबल ट्रस्ट ने पिछले कुछ वर्षों में कर्नाटक में 1200 से अधिक बेघर लोगों के लिए घर बनाने के लिए वित्तीय सहायता प्रदान की है और लगभग 30000 गरीब रोगियों को उपचार के लिए सहायता दी है। मलाबार समूह हाउसिंग चैरिटेबल ट्रस्ट पहले ही विभिन्न राज्यों में 11000 घरों के लिए वित्तीय सहायता दे चुका है।

जरूरतमंद विद्यार्थियों को बांटी पाठ्यसामग्री
बेंगलूरु. जैन सेवा मंडल के सदस्यों ने सोमवार को कॉक्सटॉउन स्थित एमईजी प्राथमिक एवं उच्च माध्यमिक केंद्रीय विद्यालय में 250 जरूरतमंद छात्र-छात्राओं को पाठ्यपुस्तकें व कलम-पेंसिल का वितरण किया। प्रदीप मेहता ने बताया कि इस अवसर पर मंडल के वरिष्ठ सदस्य चांदमल सियाल के नेतृत्व में अशोक सिंघवी, अशोक खींवसरा, दिनेश लोढ़ा, सुनील बाफना, महेंद्र बोहरा, राजेश सोलंकी, भरत मेहता, किशोर कोठारी, महावीर फूलफगर, विजयराज सुराणा आदि सदस्य मौजूद थे। संघ द्वारा विद्यार्थियों को सत्य, अहिंसा व स्वच्छता अपनाने का संदेश दिया गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो