राज्य भर में माल, थियेटर,कालेज व विश्वविद्यालय बंद

- मुख्यमंत्री येडियूरप्पा ने की घोषणा मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को यहां कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण राज्य में एक व्यक्ति के मारे जाने की पुष्टि होने के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों , विशेषज्ञों, मंत्रियों के साथ बैठक बुलाकर विस्तार से चर्चा की। बैठक में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के एहतियाती कदम के तौर पर सरकार ने राज्य भर में सभी मेले, प्रदर्शनियों, विवाह समारोह,सगाई व जन्म दिन पार्टियों,नाईट क्लबों,समर केम्प,सम्मेलन,खेल प्रतियोगिताओं, सेमिनार

By: Surendra Rajpurohit

Published: 13 Mar 2020, 08:59 PM IST

बेंगलूरु

मुख्यमंत्री बी.एस. येडियूरप्पा ने कहा कि कोरोना वायरस रोग की चपेट में आकर राज्य में एक व्यक्ति की मौत हो जाने के मद्देनजर राज्य सरकार ने अगले एक सप्ताह तक के लिए राज्य भर में सभी माल, सिनेमाघर सात दिनों के लिए जबकि सरकारी, निजी व अनुदानित कालेज व विश्वविद्यालय 15 दिनों तक बंद रखने का निर्णय किया है।

मुख्यमंत्री ने शुक्रवार को यहां कोरोना वायरस के संक्रमण के कारण राज्य में एक व्यक्ति के मारे जाने की पुष्टि होने के मद्देनजर स्वास्थ्य विभाग के उच्च अधिकारियों , विशेषज्ञों, मंत्रियों के साथ बैठक बुलाकर विस्तार से चर्चा की। बैठक में भाग लेने के बाद मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना वायरस की रोकथाम के एहतियाती कदम के तौर पर सरकार ने राज्य भर में सभी मेले, प्रदर्शनियों, विवाह समारोह,सगाई व जन्म दिन पार्टियों,नाईट क्लबों,समर केम्प,सम्मेलन,खेल प्रतियोगिताओं, सेमिनारों, सभाओं पर रोक लगाने का निर्णय किया है।

पहले से तय विवाह समारोह आयोजित किए जा सकते हैं पर उनमें से 100 से अधिक लोग भाग नहीं ले सकेंगे। उन्होंने इसके लिए प्रदेश की जनता से सरकार के साथ सहयोग करने की अपील की। इस दौरान जिलाधिकारी से पूर्व अनुमति लिए बिना कोई बड़ा आयोजन नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस दौरान सभी सरकारी कार्यालय खुले रहेंगे तथा विधानमंडल का अधिवेशन पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार चलेगा। एसएसएलसी की परीक्षा सहित तमाम परीक्षाएं पूर्व निर्धारित दिनांक के अनुसार आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि अगले एक सप्ताह तक हालात पर नजर रखने के बाद आगे क्या करना है इस बारे में निर्णय किया जाएगा।

COVID-19
Surendra Rajpurohit Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned