राहगीरों पर चाकू से हमला करने वाला गिरफ्तार

हमले में एक की मौत पांच घायल

By: Sanjay Kulkarni

Published: 19 Oct 2020, 04:19 PM IST

बेंगलूरु. कॉटनपेट पुलिस ने रविवार को सुबह एक मांस की दुकान से चाकू लेकर राहगीरों पर हमला करने वाले आंजनप्पा गार्डन निवासी एम गणेश (35) को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में पांच लोग घायल हुए है तो एक की मौत हो गई है।पुलिस के अनुसार हमले में मारी नामक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई है।

घायलों में से वेलायदन तथा मुनिस्वामी की हालत गंभीर होने के कारण दोनों की आईसीयू में चिकित्सा चल रही है, अन्य दो लोग मामूली रूप से घायल हुए थे। उन्हें चिकित्सा के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है।गणेश कॉटनपेट मंडी में दिहाड़ी मजदूर है। सुबह 8:30 बजे बिन्नीपेट में स्थित केले की मंडी के निकट स्थित एक मांस की दुकान में पहुंचे गणेश ने अचानक दुकान से चाकू उठा कर राहगीरों पर हमला शुरू कर दिया। इससे वहां भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे।

गणेश विक्षिप्तों की तरह आंजनप्पा गार्डन, छलवादी पाल्या तथा भिक्षु गार्डन समेत विभिन्न क्षेत्रों में जो भी सामने आता, उस पर चाकू से हमला कर रहा था। कई लोगों ने उसे रोकने का विफल प्रयास किया।इस बीच उसी क्षेत्र में गश्त कर रहे सहायक पुलिस निरीक्षक मूर्ति तथा कांस्टेबल शिवमूर्ति नायक वहां पहुंचे और उन्होंने आरोपी गणेश को घेर कर उससे चाकू छीन लिया।

घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी संजीव पाटिल ने मौके का दौरा किया। प्राथमिक जांच के अनुसार आरोपी गणेश गांजे के नशे में था। उसके मानसिक स्वास्थ्य की भी जांच होगी।

Sanjay Kulkarni Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned