scriptराहगीरों पर चाकू से हमला करने वाला गिरफ्तार | Man stabs many one dead five injured | Patrika News

राहगीरों पर चाकू से हमला करने वाला गिरफ्तार

locationबैंगलोरPublished: Oct 19, 2020 04:19:26 pm

Submitted by:

Sanjay Kulkarni

हमले में एक की मौत पांच घायल

राहगीरों पर चाकू से हमला करने वाला गिरफ्तार

राहगीरों पर चाकू से हमला करने वाला गिरफ्तार

बेंगलूरु. कॉटनपेट पुलिस ने रविवार को सुबह एक मांस की दुकान से चाकू लेकर राहगीरों पर हमला करने वाले आंजनप्पा गार्डन निवासी एम गणेश (35) को गिरफ्तार कर लिया है। घटना में पांच लोग घायल हुए है तो एक की मौत हो गई है।पुलिस के अनुसार हमले में मारी नामक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई है।
घायलों में से वेलायदन तथा मुनिस्वामी की हालत गंभीर होने के कारण दोनों की आईसीयू में चिकित्सा चल रही है, अन्य दो लोग मामूली रूप से घायल हुए थे। उन्हें चिकित्सा के बाद अस्पताल से छुट्टी दी गई है।गणेश कॉटनपेट मंडी में दिहाड़ी मजदूर है। सुबह 8:30 बजे बिन्नीपेट में स्थित केले की मंडी के निकट स्थित एक मांस की दुकान में पहुंचे गणेश ने अचानक दुकान से चाकू उठा कर राहगीरों पर हमला शुरू कर दिया। इससे वहां भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे।
गणेश विक्षिप्तों की तरह आंजनप्पा गार्डन, छलवादी पाल्या तथा भिक्षु गार्डन समेत विभिन्न क्षेत्रों में जो भी सामने आता, उस पर चाकू से हमला कर रहा था। कई लोगों ने उसे रोकने का विफल प्रयास किया।इस बीच उसी क्षेत्र में गश्त कर रहे सहायक पुलिस निरीक्षक मूर्ति तथा कांस्टेबल शिवमूर्ति नायक वहां पहुंचे और उन्होंने आरोपी गणेश को घेर कर उससे चाकू छीन लिया।
घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी संजीव पाटिल ने मौके का दौरा किया। प्राथमिक जांच के अनुसार आरोपी गणेश गांजे के नशे में था। उसके मानसिक स्वास्थ्य की भी जांच होगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो