कोरोना के संदेह में आत्महत्या करने वाले की रिपोर्ट निगेटिव

Coronavirus in Karnataka: कोरोना वायरस के संक्रमण के भय की वजह से उडुपी जिले में जिस व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली थी, उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है।

By: Santosh kumar Pandey

Published: 29 Mar 2020, 07:34 PM IST

बेंगलूरु. कोरोना वायरस के संक्रमण के भय की वजह से उडुपी जिले में जिस व्यक्ति ने आत्महत्या कर ली थी, उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है। उडुपी जिले में एक व्यक्ति ने इस वजह से आत्महत्या कर ली क्योंकि उसे शक था कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हो गया है।

उडुपी में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि पोस्टमॉर्टम टेस्ट रिपोर्ट से पता चला है कि उस शख्स को कोरोना वायरस संक्रमण नहीं था। स्वास्थ्य विभाग ने लोगों से कहा है कि उन्हें घबराने की जरूरत नहीं है। शख्स की आत्महत्या के बाद इलाके में लोग दहशत में थे और संक्रमण की आशंका से परेशान थे। अब रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद लोगों ने राहत की संास ली है।

बता दें कि बुधवार को गोपालकृष्ण ने फांसी लगा ली थी। उसे शक था कि वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गया है। मरने से पहले उसने एक चिट्टठी भी लिखी है जिसमें अपने परिवार से सुरक्षित रहने के लिए कहा है।

बता दें कि कर्नाटक में पॉजिटिव कोविद-19 मामलों की कुल संख्या रविवार को बढ़कर ८३ हो गई। रविवार को सात नए मरीजों का पता चला है।

Corona virus COVID-19 virus
Santosh kumar Pandey Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned