scriptManohar Lal elected president of Swarnakar Samaj | मनोहर लाल स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष चुने गए | Patrika News

मनोहर लाल स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष चुने गए

आमसभा व चुनाव का आयोजन

बैंगलोर

Published: December 07, 2021 07:40:21 am

बेंगलूरु. मैढ़ क्षत्रिय स्वर्णकार समाज की ओर से माहेश्वरी भवन में दीपावली स्नेह मिलन आमसभा व चुनाव का आयोजन हुआ। दामोदर मारी ने महाराज अजमीढ़ पूजा की गई। अखिल भारतीय मैढ़ स्वर्णकार समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगदीश प्रसाद मायछ, कर्नाटक प्रांतीय अध्यक्ष मुरलीधर कडेल व विशेष आमंत्रित अरुण जवड़ा, उपाध्यक्ष जगजीवन प्रकाश जांगलवा, उपाध्यक्ष मैना वर्मा, सचिव मनोज कुमार सारड़ीवाल, कोषाध्यक्ष राजाराम आसट मंचासीन थे। कार्यक्रम में आगे बढ़ते हुए अगले भाग में चुनाव किया गया। चुनाव के लिए गोवर्धनलाल जांगलवा को चुनाव अधिकारी बनाया गया। संजय कुमार मिरण्डीय को चुनाव पर्यवेक्षक बनाया गया।
मनोहरमल खजवानिया को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया। उपाध्यक्ष पद पर मनमोहन डावर, महिला उपाध्यक्ष मैना वर्मा, सचिव राजेन्द्र कुमार अग्रोया को चुना गया। कोषाध्यक्ष रामरतन सोलवाल चुने गए। राजेन्द्र कुमार कांदला को कार्यकारणी सदस्य बनाया गया। बेंगलूरु में निवासित सोलीवाल परिवार बंधुओं का शॉल ओढ़ाकर अभिनदंन किया गया।

मनोहर लाल स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष चुने गए
मनोहर लाल स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष चुने गए
दिमाग आइस फैक्ट्री और जुबान शुगर फैक्ट्री बने
बेंगलूरु. महावीर स्वामी जैन श्वेतांबर मूर्तिपूजक संघ त्यागराज नगर में विराजित आचार्य महेंद्रसागर सूरी ने कहा कि भाए उतना खाया नहीं जाता, हाथ में हो उतना खर्चा नहीं और आए उतना बोलना नहीं। खाने से शरीर रोग का, खरचने से दरिद्रता का और बोलने से जीवन जहर बनता है। हम भले ही कोई फैक्ट्री ना खोलें पर दो फैक्ट्री के मालिक जरूर बनें। एक आइस फैक्ट्री और दूसरी शुगर फैक्ट्री। दिमाग पर आइस फैक्ट्री और जुबान पर शुगर फैक्ट्री खोलें तो जीवन संग्राम में कहीं भी और कभी भी हारने का वक्त नहीं आएगा। जीतने की परंपरा में आगे बढऩे का सपना तभी सफल हो सकेगा।
मनोहर लाल स्वर्णकार समाज के अध्यक्ष चुने गए

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

बिहार में बड़ा हादसा: गंडक नदी में डूबा ट्रैक्टर, हादसे में 2 लोगों की मौत, 20 लापताभारत ने निर्धारित अंतरराष्ट्रीय उड़ानों पर बैन 28 फरवरी तक बढ़ायासानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं-'मेरा शरीर खराब हो रहा है'UP Assembly Elections 2022 : अखिलेश यादव ने कहा सपा की सरकार बनी तो महिलाओं को देंगे 1500 रुपये प्रति महीने पेंशनक्या आप जानते हैं कोरोना काल की सबसे हिट दवा कौनसी है और यह कैसे काम करती हैPM Modi 27 जनवरी को भारत-मध्य एशिया शिखर बैठक की करेंगे मेजबानी, कई देशों के नेता लेंगे भागMaharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परकोई बना दिल का राजा तो किसी को जनता ने बताया नकारा, मंत्रियों पर हुए सर्वे में खुलासा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.