scriptशराब के 93 बाक्स चुराने सहित डकैती व चोरी के कई मामले सुलझे | Many cases of robbery and theft solved including 93 boxes of liquor | Patrika News

शराब के 93 बाक्स चुराने सहित डकैती व चोरी के कई मामले सुलझे

locationबैंगलोरPublished: Jun 13, 2021 04:46:53 pm

दस लुटेरों का गिरोह पकड़ा गया

बेंगलूरु. बेलगावी जिले की अथनी पुलिस ने डकैती और चोरियों के मामलों में लिप्त दस आरोपियों के गिरोह को गिरफ्तार किया।
पुलिस मुख्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार अथनी के करीब लुटेरों ने एक चौकीदार पर हमला कर उसके हाथ पैर बांध कर कमरे में बंद किया। फिर शराब की दुकान से नकद 48 हजार रुपए और विविध ब्रान्ड के 93 बाक्स शराब चुराई थी।
पुलिस ने दिन रात जांच और घटना स्थल से मिले सबूतों के आधार पर रायबाग तहसील अलकानूर गांव के राजू (23), संजय (32), उमेश (34), रामचन्द्र (22), सिद्दराम (32), यशवंत (31), शिवनन्द (39), आकाश (26), सुनील (30) और महांतेश (24) को गिरफ्तार किया। आरोपियों ने अथनी, कुडची, हारूहेरी, जमखंडी और अन्य जगहों पर सात डकैतियां और दस चोरियां की थीं। उनसे 14.50 लाख के आभूषण, शराब के बॉक्स, एक कार, पांच दुपहिया वाहन और अन्य कीमती चीजें जब्त की गई।
तीन समाजकंटक गिरफ्तार, चार पिस्तौल, 13 कारतूस जब्त
बेंगलूरु. केन्द्रीय अपराध शाखा (सीसीबी) पुलिस ने कलबुर्गी जिले में सुंकरी सतीश समेत तीन समाजकंटकों को गिरफ्तार कर चार पिस्तौल और 13 कारतूस जब्त किए।

पुलिस के अनुसार सुंकरी सतीश (38) को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया। फिर यलचेनाहल्ली के शंकर (30) और जे.पी.नगर के ध्रुव कुमार (32) को गिरफ्तार कर पिस्तौल और कारतूस जब्त किए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो