scriptपूर्व प्रधानमंत्री की पार्टी के कई विधायक भाजपा के संपर्क में | Many MLAs of former Prime Minister's party get in touch with BJP | Patrika News

पूर्व प्रधानमंत्री की पार्टी के कई विधायक भाजपा के संपर्क में

locationबैंगलोरPublished: Oct 09, 2019 04:11:27 pm

Submitted by:

Ram Naresh Gautam

भाजपा के मंत्री ने कहा कि विधानसभा चुनाव के पश्चात केवल भाजपा (BJP) को सत्ता से दूर रखने के लिए एक हुए एचडी कुमारस्वामी (HD Kumarswamy) तथा कांग्रेस (Congress) के सिद्धरामय्या (Siddaramaiah) आज सांप-नेवले की तरह लड़ रहे हैं।

पूर्व प्रधानमंत्री की पार्टी के कई विधायक भाजपा के संपर्क में

Symbol OF JDS

बेंगलूरु. भाजपा की कर्नाटक सरकार के उद्योग मंत्री जगदीश शेट्टर ने कहा है कि जनता दल-एस के कई विधायक भाजपा के संपर्क में हैं। ये विधायक जल्दी ही भाजपा में शामिल होंगे।

मंगलवार को हुब्बली में पश्चिम स्नातक क्षेत्र के मतदाताओं के साथ संवाद कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि वर्ष 2018 के विधानसभा चुनाव के पश्चात केवल भाजपा को सत्ता से दूर रखने के लिए एक हुए एचडी कुमारस्वामी तथा कांग्रेस के सिद्धरामय्या आज सांप-नेवले की तरह लड़ रहे हैं।
इससे स्पष्ट है कि गठबंधन केवल अवसरवादी था। उन्होंने कहा कि अब केंद्र तथा राज्य में भाजपा की सरकारें होने से राज्य के विकास को गति मिल रही है।

विपक्ष केंद्र सरकार से 1200 करोड़ रुपए जारी किए जाने के पश्चात यह रकम पर्याप्त नहीं होने की शिकायत कर रहा है।
विपक्ष के पास अब कोई मुद्दा ही नहीं बचा है। शेट्टर ने कहा कि कांग्रेस नेताओं को नहीं भूलना चाहिए कि 2009 में जब तत्कालीन भाजपा सरकार ने केंद्र की यूपीए सरकार से 17 हजार करोड़ रुपए मुआवजे की मांग की थी तब तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने महज 700 करोड़ रुपए जारी किए थे।
आज यही कांग्रेस के नेता केंद्र से 15-20 हजार करोड़ रुपए के अनुदान की अपेक्षा कर रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो