scriptप्रशासन की संवेदनहीनता कहें या कुछ और, एक साल हो गए नहीं बना शहीद का स्मारक | Martyr's memorial has not been made for a year | Patrika News

प्रशासन की संवेदनहीनता कहें या कुछ और, एक साल हो गए नहीं बना शहीद का स्मारक

locationबैंगलोरPublished: Feb 17, 2020 04:09:53 pm

भारत मां के वीर सपूत जब देश के लिए अपनी जान न्यौछावर कर देते हैं तो तो सभी उन्हें नमन करते हैं। देश में सोशल मीडिया पर संदेश वायरल होते हैं और देश में देशभक्ति का ज्वार सा उमड़ता है।

प्रशासन की संवेदनहीनता कहें या कुछ और, एक साल हो गए नहीं बना शहीद का स्मारक

file photo

बेंगलूरु. भारत मां के वीर सपूत जब देश के लिए अपनी जान न्यौछावर कर देते हैं तो तो सभी उन्हें नमन करते हैं। देश में सोशल मीडिया पर संदेश वायरल होते हैं और देश में देशभक्ति का ज्वार सा उमड़ता है।
हर देेशवासी का सिर गर्व से ऊंचा हो जाता है लेकिन बाद में जो होता है वह ढेर सारे सवाल भी खड़़े करता है। जी हां, गत वर्ष 14 फरवरी को पुलवामा आतंकी हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ के जवान एच गुरु का उनकी जन्मस्थली मंडया जिले के तहसील मुख्यालय मद्दूर में अभी तक स्मारक नहीं बनाए जाने पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री एसएम कृष्णा ने नाराजगी व्यक्त करते हुए मुख्यमंत्री बीएस येडियूरप्पा को खत लिखा है।
पत्र में कृष्णा ने स्मारक का शीघ्र निर्माण करने की मांग रखी है। एक वर्ष के बाद भी इस शहीद स्मारक को लेकर प्रशासन की अनदेखी पर कृष्णा ने नाराजगी व्यक्त की है। इसके अलावा कृष्णा ने मंड्या जिला प्रशासन की ओर से अभी तक शहीद एच गुरु का चिताभस्म विसर्जित नहीं किए जाने पर भी आपत्ति व्यक्त की है। कृष्णा ने मुख्यमंत्री येडियूरप्पा को इस मामले को लेकर मंड्या जिला प्रशासन को आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश देने की मांग रखी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो