scriptअधिक सीटें जीतने के लिए अभी से बैठक शुरू | Meeting started to win more seats | Patrika News

अधिक सीटें जीतने के लिए अभी से बैठक शुरू

locationबैंगलोरPublished: Feb 22, 2020 05:42:03 pm

पार्टी चुनाव में अधिक से अधिक सीटों पर जीत हासिल करने की योजना बना रही है। इसलिए अभी से ही चुनाव की रूपरेखा तय करने में जुट गई है।

अधिक सीटें जीतने के लिए अभी से बैठक शुरू

अधिक सीटें जीतने के लिए अभी से बैठक शुरू

बेंगलूरु. जनता दल-एस (JD-S) की बेंगलूरु इकाई ने बृहद बेंगलूरु महानगरपालिका (BBMP Election) के चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी है। पार्टी बीबीएमपी चुनाव में अधिक से अधिक सीटों पर जीत हासिल करने की योजना बना रही है। इसलिए अभी से ही चुनाव की रूपरेखा तय करने में जुट गई है।
पार्टी के शहर इकाई के अध्यक्ष आर प्रकाश के मुताबिक 26 फरवरी से प्रति दिन दो विधानसभा क्षेत्रों में पार्टी के नेता तथा कार्यकर्ताओं की बैठकों का सिलसिला शुरु होगा। बैठक के लिए उन क्षेत्रों में पार्टी के टिकट पर चुनाव लडऩे वाले सभी प्रत्याशियों को आमंत्रित किया गया है। बीबीएमपी चुनाव के लिए स्थानीय नेताओं के साथ विचार-विमर्श के पश्चात ही पार्टी के प्रत्याशियों का चयन किया जाएगा।
उन्होंने कहा कि किसी भी नेता को इस चुनाव में पार्टी के टिकट के लिए पार्टी के नेताओं के साथ सीधा संपर्क करने की आवश्यकता नहीं है। हर हालत में प्रत्याशियों का चयन स्थानीय स्तर पर ही होगा।
उन्होंने कहा कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एचडी देवगौड़ा के निर्देशों के तहत ही विधानसभा स्तर पर ऐसी बैठकों का आयोजन किया जा रहा है। बैठक में पार्टी के युवा, महिला, किसान, अधिवक्ता समेत सभी प्रकोष्ठों के पदाधिकारी भाग लेंगे। पार्टी के संगठन को मजबूत करने के लिए शहर के सभी 28 विधानसभा क्षेत्रों में तथा 198 वार्ड में बूथ कमिटी का गठन किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो